आपके मनपसंद LUNA अब Electric में, Price सिर्फ 70000 रुपए और रेंज 110 किलोमीटर की मिलेगी सिर्फ एक चार्ज में

आपके मनपसंद LUNA अब Electric में, Price सिर्फ 70000 रुपए और रेंज 110 किलोमीटर की मिलेगी सिर्फ एक चार्ज में

अगर आप अपने लिए एक LUNA लेना चाहते हैं तो रुक जाइए क्योंकि कंपनी की तरफ से LUNA का Electric वर्जन लॉन्च किया गया है जिसकी प्राइस भी बहुत कम है और एक बार चार्ज होने पर 110 किलोमीटर की रेंज भी देती है, सामान ढोने के लिए LUNA का इस्तेमाल सबसे ज्यादा किया जाता है इसी को देखते हुए कंपनी ने इसे अब और भी एडवांस बना दिया है ज्यादा जानकारी के लिए पूरी आर्टिकल पढ़े.

Electric वाहन निर्माता काइनेटिक ग्रीन ने प्रतिष्ठित LUNA मोपेड, Electric LUNA का बहुप्रतीक्षित Electric अवतार लॉन्च किया है, जिसकी एक्स-शोरूम कीमत 70,000 रुपये है। ईवी के लिए बुकिंग गणतंत्र दिवस पर 500 रुपये की मामूली टोकन राशि पर शुरू हुई थी और काइनेटिक ग्रीन के संस्थापक और सीईओ सुलज्जा फिरोदिया मोटवानी के अनुसार, कंपनी को तब से 40,000 से अधिक ग्राहकों की रुचि प्राप्त हुई है।

LUNA
LUNA

Electric LUNA रंगीन, डुअल-ट्यूबलर स्टील चेसिस पर आधारित है और इसकी पेलोड क्षमता 150 किलोग्राम है। इस Electric मोपेड को पावर देने वाला 2.0 kWh लिथियम-आयन बैटरी पैक है जो प्रति चार्ज 110 किमी की दावा सीमा प्रदान करता है। बाद में कंपनी की योजना 1.7 kWh और बड़ा 3.0 kWh बैटरी पैक वेरिएंट भी पेश करने की है। इसे 2.2 किलोवाट मोटर द्वारा संचालित किया जाता है जो इसे 50 किमी प्रति घंटे की शीर्ष गति प्राप्त करने में मदद करता है।

फीचर्स की बात करें तो इसमें पूरी तरह से डिजिटल एलसीडी इंस्ट्रूमेंट कंसोल, साइड-स्टैंड सेंसर, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट और जरूरी सामान ले जाने के लिए सुविधाजनक बैग हुक हैं। इसके अतिरिक्त, इसकी अलग करने योग्य पिछली सीट व्यावहारिकता जोड़ती है।

बिल्कुल नए Electric LUNA के लिए बुकिंग कंपनी की वेबसाइट पर शुरू हो गई है और डिलीवरी जल्द ही देश भर के सभी काइनेटिक ग्रीन डीलरशिप से शुरू होने वाली है। इसके अतिरिक्त, मॉडल अमेज़न और फ्लिपकार्ट जैसी ई-कॉमर्स वेबसाइटों पर भी उपलब्ध होगा।

यह मॉडल पांच जीवंत रंग विकल्पों में उपलब्ध हो सकता है, जैसे कि शहतूत लाल, ओशन ब्लू, पर्ल येलो, स्पार्कलिंग ग्रीन और नाइट स्टार ब्लैक। ग्राहकों को विभिन्न प्रकार के सामान के साथ Electric LUNA को अनुकूलित करने का विकल्प भी मिलेगा।

गूगल न्यूज़ ट्रेंडिंग आर्टिकल