4 जनवरी को रेडमी का रेडमी नोट 13 प्रो+ 5G स्मार्टफोन भारतीय बाजार में होगा लॉन्च जाने इसके बारे में कुछ विशेषताएं 

4 जनवरी को रेडमी का रेडमी नोट 13 प्रो+ 5G स्मार्टफोन भारतीय बाजार में होगा लॉन्च जाने इसके बारे में कुछ विशेषताएं 

मोबाइल फोन बनाने वाली कंपनी रेडमी अपना नया स्मार्टफोन भारतीय बाजार में लॉन्च करने वाली है आपको बता दे कि इस मोबाइल फोन की लिस्टिंग इंडिया की लीडिंग ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर किया जा चुका है रेडमी के तरफ से बताया गया है कि उनका अगला फोन रेडमी नोट 13 प्रो+ 5G स्मार्टफोन 4 जनवरी को फ्लिपकार्ट पर लॉन्च किया जाएगा.

मोबाइल फोन बनाने वाली इस कंपनी के तरफ से अपने नए रेडमी नोट 13 प्रो प्लस 5G स्मार्टफोन के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं दिया है इस मोबाइल फोन के बारे में ना तो प्राइस के बारे में बताया गया है और ना ही इसके स्पेसिफिकेशंस के बारे में ज्यादा कुछ बताया गया है.

आने वाले कुछ दिनों में आपको इसके स्पेसिफिकेशंस और प्राइस के बारे में भी पता चल जाएगा लेकिन इसके कुछ तस्वीरें जो फ्लिपकार्ट पर शेयर किए गए हैं जिसके अनुसार हम बता सकते हैं कि इस मोबाइल फोन में ट्रिपल रियर कैमरा होने वाला है.

रेडमी नोट 13 प्रो+ 5G स्मार्टफोन फ्यूजन डिजाइन के साथ लांच किया जाएगा आपको बता दे कि इस मोबाइल फोन की जो बैक कवर है लेदर फिनिश के साथ आएगी जो कि इसको प्रीमियम स्मार्टफोन बनाए रखने में मदद करता है.

इस स्मार्टफोन में 5G नेटवर्क सपोर्ट टेक्नोलॉजी लगाई गई हैजिसकी मदद से आप इस स्मार्टफोन में अल्ट्रा स्पीड में इंटरनेट इस्तेमाल कर सकते हैं वहीं इसकी, यह स्मार्टफोन वाटर रेसिस्टेंट भी होने वाला है.

कई तरह के दूसरे स्पेसिफिकेशंस जैसेकी कनेक्टिविटी फीचर इस स्मार्टफोन में दिया जाएगा आपको बता दे कि इसमें लेटेस्ट ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ लेटेस्ट वाई-फाई और ब्लूटूथ जैसे कनेक्टिविटी फीचर मौजूद है. सिक्योरिटी के लिए इसमें फेस अनलॉक सिक्योरिटी और इन डिस्पले फिंगरप्रिंट सेंसर भी हो सकता है.

गूगल न्यूज़ ट्रेंडिंग आर्टिकल