WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

वनप्लस ऐस 3 जल्द ही चीन में लॉन्च: डेब्यू डेट से पहले इस स्मार्टफोन की स्पेक्स और डिज़ाइन की जानकारी प्राप्त करे

वनप्लस ऐस 3 जल्द ही चीन में लॉन्च: डेब्यू डेट से पहले इस स्मार्टफोन की स्पेक्स और डिज़ाइन की जानकारी प्राप्त करे

वनप्लस ऐस 3 अगले हफ्ते वनप्लस बड्स 3 टीडब्ल्यूएस इयरफ़ोन के साथ चीन में अपनी शुरुआत करने के लिए तैयार है। लॉन्च से पहले, चीनी टेक ब्रांड ने कई टीज़र जारी किए हैं, जिसमें स्मार्टफोन के डिस्प्ले स्पेसिफिकेशन के बारे में बात की गई है। वनप्लस ऐस 3 को 1.5K रिज़ॉल्यूशन वाले OLED पैनल से लैस करने की तैयारी है। कंपनी ने वनप्लस 12 में बीओई द्वारा आपूर्ति किए गए उसी पैनल का उपयोग किया है। वनप्लस ऐस 3 के भी क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 SoC पर चलने की उम्मीद है।

वनप्लस ने वीबो पर एक पोस्ट के जरिए आधिकारिक तौर पर वनप्लस ऐस 3 के डिस्प्ले स्पेसिफिकेशन की पुष्टि की है। दुनिया भर में इच्छुक खरीदारों से अनुरोध है कि वे वनप्लस ऐस 3 के बारे में अधिक जानने के लिए नवीनतम घोषणाओं पर कड़ी नजर रखें। अब तक, डिस्प्ले स्पेसिफिकेशन औपचारिक रूप से जारी किए गए हैं।

यहां वनप्लस ऐस 3 का डिस्प्ले, स्पेसिफिकेशन और अन्य महत्वपूर्ण विवरण दिए गए हैं, जिन्हें आपको स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो ध्यान देना चाहिए। हैंडसेट के बारे में नवीनतम अपडेट जानने के लिए अंत तक पढ़ें।

वनप्लस ऐस 3 लॉन्च: डिज़ाइन

टीज़र पोस्ट के मुताबिक, वनप्लस ऐस 3 हैंडसेट 1.5K (2,780 x 1,264 पिक्सल) रिज़ॉल्यूशन वाली 6.78-इंच BOE ओरिएंटल स्क्रीन से लैस होगा। हैंडसेट में 4,500 निट्स तक की पीक ब्राइटनेस होगी।

यह ध्यान रखना चाहिए कि हैंडसेट में 800 निट्स तक की मैनुअल ब्राइटनेस होगी। उम्मीद है कि डिस्प्ले ऑटो मोड में 1,600 निट्स ब्राइटनेस देगा। पैनल ने डिस्प्लेमेट से A+ रेटिंग मिलने का दावा किया है।

वनप्लस ने वनप्लस 12 में 2K रेजोल्यूशन के साथ एक समान OLED पैनल प्रदान किया है। हैंडसेट में मेटल फ्रेम और फ्रॉस्टेड ग्लास पैनल होने की पुष्टि की गई है।

वनप्लस ऐस 3 लॉन्च: स्पेसिफिकेशन

प्रमाणीकरण के लिए स्मार्टफोन में इन-स्क्रीन फिंगरप्रिंट स्कैनर होगा। भारत सहित वैश्विक बाजारों में, वनप्लस ऐस 3 संभवतः वनप्लस 12आर के रूप में उपलब्ध होगा।

पिछले लीक के अनुसार, वनप्लस ऐस 3 स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 SoC पर काम कर सकता है और 100W वायर्ड फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,500mAh की बैटरी की सुरक्षा कर सकता है। इसमें डुअल रियर कैमरा यूनिट होने की उम्मीद है, जिसमें ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइज़ेशन (OIS) सपोर्ट के साथ 50-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर शामिल है।

हालिया लीक के मुताबिक, हैंडसेट में 16 मेगापिक्सल का सेल्फी सेंसर हो सकता है। ताजा जानकारी जानने के लिए आपको अलर्ट रहना होगा.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now