‘सलार’ बॉक्स ऑफिस कलेक्शन दिन 7: प्रभास अभिनीत फिल्म ने भारत में 300 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार किया

‘सलार’ बॉक्स ऑफिस कलेक्शन दिन 7: प्रभास अभिनीत फिल्म ने भारत में 300 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार किया

प्रभास स्टारर ‘सालार पार्ट 1: सीजफायर’ 22 दिसंबर को रिलीज हुई और इसने क्रिसमस, नए साल की छुट्टियों का भरपूर फायदा उठाया। शाहरुख खान अभिनीत फिल्म ‘डनकी’ के साथ टकराव के बावजूद, प्रशांत नील निर्देशित यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छी पकड़ बनाने में कामयाब रही है। बॉक्स ऑफिस पर अपने पहले 6 दिनों के भीतर, ‘सलार’ हिंदी और भारत की अन्य सभी भाषाओं में 294 करोड़ रुपये की कमाई करने में सफल रही।

सातवें दिन यानी गुरुवार को फिल्म लगातार स्थिर बनी रही और ‘डनकी’ से बेहतर प्रदर्शन किया। सैकनिल्क के मुताबिक, ‘सालार’ ने गुरुवार को भारत में 13.50 करोड़ रुपये कमाए। इस तरह, फिल्म का कुल कलेक्शन अब 308.90 करोड़ रुपये हो गया है। फिल्म को हिंदी में 24.50 प्रतिशत की ऑक्यूपेंसी मिली, जो एक सप्ताह के दिन के लिए अच्छा माना जाता है। अब ‘सलार’ और ‘डनकी’ दोनों की संख्या शुक्रवार शाम और शनिवार, रविवार तक बढ़ने की उम्मीद है। और ये दूसरा वीकेंड इन फिल्मों की किस्मत तय करेगा. जहां यह 300 करोड़ का आंकड़ा सभी भाषाओं का कलेक्शन है, वहीं एकमात्र हिंदी कलेक्शन 100 करोड़ रुपये की ओर बढ़ रहा है।

ट्रेड ने भविष्यवाणी की है कि प्रभास की ‘आदिपुरुष’ का हिंदी कलेक्शन 120 करोड़ रुपये के करीब था और ‘सालार’ निश्चित रूप से इसे पार करने में सक्षम होगी। हालांकि, नए साल के बाद 1 जनवरी से फिल्म में गिरावट देखने को मिल सकती है। तो, इसका अधिकतम लाभ उठाने के लिए यह आने सप्ताह है।

‘सालार’ में प्रभास के साथ पृथ्वीराज सुकुमारन भी हैं।

गूगल न्यूज़ ट्रेंडिंग आर्टिकल