WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

हायर ने भारत में  55 इंच के और 65 इंच के 4K QLED दो नए स्मार्ट टीवी लॉन्च किए हैं घर बैठे सिनेमा देखने के लिए बेहतरीन टीवी है जाने स्पेसिफिकेशन 

हायर ने भारत में  55 इंच के और 65 इंच के 4K QLED दो नए स्मार्ट टीवी लॉन्च किए हैं घर बैठे सिनेमा देखने के लिए बेहतरीन टीवी है जाने स्पेसिफिकेशन 

हायर के तरफ से दो नए स्मार्ट टीवी लॉन्च कर दिए गए हैं या स्मार्ट टीवी इनके ऑफिसर वेबसाइट पर उपलब्ध है आप इस स्मार्ट टीवी को इनके ई-कॉमर्स वेबसाइट से खरीद सकते हैं अगर आप भी नया टीवी खरीदने का मन बना रहे हैं और अपने पुराने टीवी की जगह कोई और शानदार टीवी लेने का विचार कर रहे हैं तो यह खबर आपके काम आ सकती है। हायर ने भारत में क्यूएलईडी टेलीविजन की एक और रेंज भेजी है। जिसके तहत कंपनी अपने ग्राहकों को 55- और 65-इंच चौड़ाई वाले दो मॉडल पेश करती है। इन दोनों स्मार्ट टीवी मॉडल के साथ Google TV शामिल होगा।

हायर टीवी के स्पेसिफिकेशन

कंपनी के दो स्मार्ट टीवी मॉडल में 4K QLED पैनल है और यह 120 Hz के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करता है। बेहतरीन पिक्चर क्वालिटी के लिए कंपनी डिस्प्ले एचडीआर, डॉल्बी विजन आईक्यू सर्टिफिकेशन और वाइड कलर गैमट भी ऑफर करती है। ग्राहकों को एक उच्च कंट्रास्ट अनुपात और स्थानीय डिमिंग भी प्रदान किया जाता है। वहीं, दूसरी तरफ इस नए स्मार्ट टीवी के बारे में कंपनी ने कहा कि यह स्लिम और बेजल-लेस डिजाइन के अलावा ग्राहकों को मैटेलिक फ्रेम ऑफर करेगा। साथ ही साउंड क्वालिटी बढ़ाने के लिए इस नए स्मार्ट टीवी में 30 वॉट के हाई साउंड स्पीकर्स लगाए गए हैं। ग्राहक इस टीवी में लगे डॉल्बी एटमॉस साउंड क्वालिटी का भी लुत्फ उठा सकेंगे।

बिल्कुल नए हायर टीवी में 32 जीबी की इंटरनल स्टोरेज और 3 जीबी की रैम है। साथ ही, आपको यूएसबी 2.0, वाई-फाई 5, ब्लूटूथ वर्जन 5.1 और क्रोमकास्ट जैसे कनेक्टिविटी फीचर्स मिलते हैं। खास बात यह है कि ओटीटी वेब सीरीज लवर्स के लिए नेटफ्लिक्स, जी5 और प्राइम वीडियो जैसे जाने-माने ऐप पहले ही इस टेलीविजन में पेश किए जा चुके हैं।

हायर स्मार्ट टीवी की कीमत

फिलहाल बात करते हैं इस हायर स्मार्ट टीवी की कीमत के बारे में। कंपनी ने दो मॉडल जारी किए हैं, एक 55 इंच की स्क्रीन के साथ और दूसरा 65 इंच की स्क्रीन के साथ। 55 इंच वाले मॉडल की कीमत 69,999 रुपये रखी गई है, जबकि 65 इंच वाले मॉडल को 91,990 रुपये रखी गई है। आप इन दोनों लेटेस्ट टीवी को सीधे कंपनी के ई-स्टोर वेबसाइट या अन्य रिटेल स्टोर से खरीद सकते हैं। हालांकि, कंपनी इस लेटेस्ट मॉडल को किस ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म पर पेश करेगी, इसका खुलासा अभी नहीं हुआ है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now