WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

महिंद्रा ने अपने देसी एसयूवी महिंद्रा बोलेरो को पिछले साल 100000 से भी ज्यादा यूनिट बेच बना दिया रिकॉर्ड  

महिंद्रा ने अपने देसी एसयूवी बोलेरो को पिछले साल 100000 से भी ज्यादा यूनिट बेच दिया है 

महिंद्रा बोलेरो: माना जाता है कि बोलेरो देश का देसी गाड़ी है देश में इसे काफी ज्यादा लोग पसंद करते हैं और महिंद्रा के बोलेरो को ग्रामीण क्षेत्रों में सबसे ज्यादा देखा जाता है क्योंकि इसी क्षेत्र के लिए इस कार्य को डिजाइन किया गया है ऑफरोडिंग के लिए बोलेरो का कोई जवाब नहीं है पिकअप और ताकत के मामले में इसका कोई मुकाबला नहीं है जिसके वजह से कंपनी ने अपने इस कार को बेचने का रिकॉर्ड बना लिया है दावा किया जाता है कि कंपनी ने पिछले साल 100000 से भी ज्यादा बोलेरो को इंडियन मार्केट में बेचा है.

एसयूवी के भारतीय निर्माता महिंद्रा ने घोषणा की है कि उसकी बोलेरो एसयूवी ने वित्त वर्ष 2023 में एक लाख यूनिट बेचीं। इसके साथ, कंपनी ने इस कार को 2000 में  लॉन्च करने के बाद अपनी बिक्री के बाद से 14,00,000 से अधिक एसयूवी बेचा है जोकि अपने आप में एक रिकॉर्ड हैं। बोलेरो नियो, जो 2021 में शुरू हुई थी। बोलेरो एसयूवी लाइनअप की प्रभावशाली बिक्री को भी इससे काफी मदद मिली है।

महिंद्रा एंड महिंद्रा लिमिटेड के ऑटोमोटिव सेक्टर के अध्यक्ष विजय नाकरा ने कहा, हमारी बोलेरो “1.4 मिलियन से अधिक संचयी बिक्री के साथ, बोलेरो सिर्फ एक एसयूवी नहीं रह गई है यह गाड़ी इससे कहीं अधिक हो गई है।” यह अर्ध-महानगरीय और देहाती भारत में एक पारिवारिक ब्रांड बन गया है। FY2023 में एक लाख सौदे हमारे प्रिय ग्राहकों के अथक विश्वास और समर्पण की घोषणा है। बोलेरो नियो, जो जुलाई 2021 में बिक्री के लिए गई थी, ने बोलेरो एसयूवी ब्रांड के लिए टियर वन और शहरी बाजारों में सफलतापूर्वक नए ग्राहक खंड पेश किए।

FY2022 की तुलना में दोनों SUVs ने FY23 के उत्तर में 28% की व्यावसायिक वृद्धि दर्ज की है। इस बिंदु पर कुछ समय के लिए, बोलेरो एसयूवी ने भारतीय बाजार में सबसे अधिक बिकने वाली महिंद्रा वस्तुओं में से एक के रूप में अपनी स्थिति बनाए रखी है। इसके अलावा, बोलेरो और बोलेरो नियो के इंजन को निर्माता द्वारा नए RDE और BS6 चरण 2 मानकों को पूरा करने के लिए अपग्रेड किया गया है। इससे महिंद्रा को बिक्री में प्रभावशाली वृद्धि बनाए रखने में मदद मिलेगी।

हालांकि बोलेरो एसयूवी की कीमत भी नए आरडीई मानकों के अनुसार बढ़ी है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now