सबसे छोटी इलेक्ट्रॉनिक कार एमजी कॉमेट आज होगी लॉन्च 

 सबसे छोटी इलेक्ट्रॉनिक एमजी कॉमेट कार आज होगी लॉन्च 

आज एमजी कॉमेट कॉम्पैक्ट इलेक्ट्रिक कार की कीमतों का खुलासा होगा। Air EV, जिसे पूरी दुनिया में बेचा जाता है, MG का दूसरा कॉम्पैक्ट इलेक्ट्रिक वाहन है जो कई रंग विकल्पों और स्टाइलिंग पैक में आता है। इस छोटी इलेक्ट्रॉनिक वर्कर कार को आज लॉन्च कर दिया जाएगा. 

2.97-मीटर लंबे दो दरवाजों वाले एमजी कॉमेट में डुअल-टोन पेंट, 12-इंच के पहिये, स्टैक्ड हेडलैंप और पीछे की तरफ एक एलईडी लाइट बार डिजाइन जैसे हाइलाइट्स हैं। अंदर की तरफ, आप टिल्ट-एडजस्टेबल स्टीयरिंग व्हील, डुअल डिजिटल डिस्प्ले, पैडेड पैसेंजर-साइड डैशबोर्ड, गियर सेलेक्टर डायल और स्टीयरिंग व्हील पर लगे ऑडियो कंट्रोल जैसी सुविधाओं के साथ ग्रे या बेज रंग से चुन सकते हैं। उम्मीद की जा रही है कि वाहन के सभी वैरिएंट में डुअल फ्रंट एयरबैग, ईबीडी के साथ एबीएस और टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम होगा।

यह अनुमान लगाया गया है कि धूमकेतु 17.3-kWh बैटरी पैक से लैस होगा जो 41 बीएचपी और 110 एनएम का उत्पादन करता है। 7 से 8 घंटे चार्ज करने के बाद इसकी रेंज करीब 230 किलोमीटर होनी चाहिए। हमारा अनुमान है कि MG कॉमेट 7 लाख रुपये से 10 लाख रुपये के बीच खुदरा बिक्री करेगी, जिससे यह Tata Tiago EV और Citroen eC3 के लिए एक आदर्श प्रतिद्वंद्वी बन जाएगी।

गूगल न्यूज़ ट्रेंडिंग आर्टिकल