Nothing Phone जैसे लुक रखने वाला TECNO Pova 5 Pro 5G  स्मार्टफोन सिर्फ ₹799 में,  16 GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ मिलेगी 50 मेगापिक्सल का AI  कैमरा

TECNO Pova 5 Pro 5G स्मार्टफोन सिर्फ ₹799 में मिल रहा है जिसमें 16 जीबी रैम और 128GB का इंटरनल स्टोरेज मौजूद है

TECNO Pova 5 Pro 5G स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं अगर आपके पास कोई पुराना फोन मौजूद है तो इस मोबाइल फोन को खरीदने पर अपने मोबाइल फोन को एक्सचेंज करवा दें जिसके बाद आपको टोटल मिलाकर के ₹14200 का डिस्काउंट मिल जाएगा आपको बता दें कि अमेजॉन इंडिया पर इस मोबाइल फोन की प्राइस ₹14999 है यानी कि आप इस मोबाइल फोन को सिर्फ ₹799 में ही अपने घर ला सकते हैं.  जिसमें आपको 8GB रैम और 128GB का इंटरनल स्टोरेज मिलेगी.

TECNO Pova 5 Pro 5G Exchange Offer

TECNO Pova 5 Pro 5G स्मार्टफोन खरीदने पर अभी भारी डिस्काउंट मिल रहा है फिलहाल  इस स्मार्टफोन पर आपको एक्सचेंज ऑफर देखने को मिलेगा जिसमें आपके पुराने फोन के एक्सचेंज पर लगभग ₹14200 का डिस्काउंट मिलेगा लेकिन यह डिस्काउंट आपके पुराने फोन पर कंडीशन पर निर्भर करता है कि आपको टोटल कितना डिस्काउंट मिलता है.

TECNO Pova 5 Pro 5G Specification

TECNO Pova 5 Pro 5G स्मार्टफोन में 5000 एमएएच की बड़ी बैटरी लगी हुई है जिसको चार्ज करने के लिए 68W  का फास्ट चार्जर दिया गया है आपको बता दें कि यह स्मार्टफोन 10 वाट का रिवर्स चार्ज भी सपोर्ट करता है.

टेक्नो के इस स्मार्टफोन के वेबसाइट इतना खूबसूरत है जिसे आप नथिंग फोन से कंपेयर कर सकते हैं  इसके बैक साइड में Multi-colored Backlit ARC Interface दिया गया है जो इसके लुक को काफी ज्यादा बढ़ा देती है.

TECNO Pova 5 Pro 5G स्मार्टफोन में Dimensity 6080 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है जिसकी क्लॉक स्पीड 2.4 गीगाहर्टज की है स्मार्टफोन 5G नेटवर्क को सपोर्ट करता है इसमें गेमिंग इंजन 3.0 दिया गया है.

 स्टोरेज कैपेसिटी की बात करें तो इसमें 8GB रैम 128GB का इंटरनल स्टोरेज दिया गया है आपको बता दें कि इसमें आपको 8GB का वर्चुअल रैम मिल जाता है जिसकी मदद से आप इसकी रैम कैपेसिटी को 16GB तक बढ़ा सकते हैं.

इस स्मार्टफोन के स्क्रीन की साइज 6.78  इंच की फुल एचडी डिस्प्ले है जिसका रिफ्रेश रेट 120Hz  की है बात करें कैमरा फीचर के तो इसमें 50 मेगापिक्सल का AI  लेंस दिया गया है सेल्फी के लिए सामने की तरफ 16 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है.

स्मार्टफोन में एंड्राइड का लेटेस्ट ऑपरेटिंग सिस्टम 13  इंस्टॉल है बात करें कनेक्टिविटी फीचर की तो इसमें वाईफाई हॉटस्पॉट और जीपीएस जैसे फीचर मौजूद है साथ में सिक्योरिटी के लिए फेस अनलॉक सिक्योरिटी और फिंगरप्रिंट सेंसर भी मौजूद है.

गूगल न्यूज़ ट्रेंडिंग आर्टिकल