IPL 2023: सुनील गावस्कर ने सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर के बारे में कही यह बड़ी बात 

IPL 2023: सुनील गावस्कर ने सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर के बारे में कही यह बड़ी बात 

IPL 2023: आईपीएल के 16वें सीजन के 25वें मैच में मुंबई इंडियंस ने सनराइजर्स हैदराबाद को उसके घरेलू स्टेडियम में 14 रन से हरा दिया। इस जीत से मुंबई की टीम को दो अंक मिले। पांच खेलों में और छह अंक बनाए।

सुनील गावस्कर, एक महान भारतीय बल्लेबाज, ने मुंबई इंडियंस के तेज गेंदबाज अर्जुन तेंदुलकर की प्रशंसा करते हुए दावा किया है कि उन्हें अपने पिता सचिन तेंदुलकर का स्वभाव विरासत में मिला है। गावस्कर ने कहा, ‘सचिन ने अपने करियर की शुरुआत में जो आश्चर्यजनक क्षमता दिखाई थी, उसके बारे में हर कोई चर्चा करता है। हालाँकि, अर्जुन को भी उनका अद्भुत स्वभाव विरासत में मिला है।

मंगलवार को मुंबई ने सनराइजर्स हैदराबाद को 14 रनों से हरा दिया। अर्जुन ने कप्तान रोहित शर्मा से गेंद प्राप्त की क्योंकि सनराइजर्स को 193 के अपने लक्ष्य तक पहुंचने के लिए अंतिम ओवर में 20 रन चाहिए थे। अर्जुन ने अपने पहले आईपीएल विकेट के साथ टीम को जीत दिलाई और इस ओवर में केवल पांच रन दिए।

सुनील गावस्कर ने अर्जुन तेंदुलकर के बारे में कहा, “देश एक युवा गेंदबाज टीम के लिए एक सफल अंतिम ओवर फेंकना हमेशा एक अच्छा संकेत होता है।” आईपीएल के 16वें सीजन के 25वें मैच में मुंबई इंडियंस ने सनराइजर्स हैदराबाद को उसके घरेलू स्टेडियम में 14 रन से हरा दिया। इस जीत से मुंबई की टीम को दो अंक मिले। पांच मैचों में छह अंक बनाए।

गूगल न्यूज़ ट्रेंडिंग आर्टिकल