एनिमल का रविवार का कलेक्शन आया सामने 200 करोड़ के पार हुआ कलेक्शन, तोड़ डाले पठान, जवान और ग़दर 2 का रिकॉर्ड

एनिमल का रविवार का कलेक्शन आया सामने 200 करोड़ के पार हुआ कलेक्शन, तोड़ डाले पठान, जवान और ग़दर 2 का रिकॉर्ड

रणबीर कपूर की एनिमल मूवी का रविवार का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन आ गया है आपको बता दे कि यह मूवी बॉक्स ऑफिस पर सुनामी लेकर के आए हैं जिस तरह से इस मूवी ने बॉक्स ऑफिस पर कमाई किया है इन तीन दिनों के अंदर जिसको देखने के बाद यह पता चल गया है कि यह मूवी बहुत जल्द ही गदर टू पठान और जवान का रिकॉर्ड भी तोड़ सकती है.

पिछले शुक्रवार को रिलीज की गई यह मूवी बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन ही टावर तोड़ कमाई करते हुए 54.75 करोड़ रूपया बॉक्स ऑफिस पर बटोर लिया है वही बात करें दूसरे दिन यानी शनिवार की तो इस दिन इस मूवी ने अच्छी खासी बढ़त के साथ 58.37 करोड़ रूपया बॉक्स ऑफिस पर कमाई किया है.

रविवार की बात करें तो इस दिन इस मूवी ने कई रिकॉर्ड भी कायम किया है और रविवार को ताबड़तोड़ बॉक्स ऑफिस कलेक्शन करते हुए इस दिन इस मूवी ने 63.46 करोड़ रूपया बॉक्स ऑफिस पर बटोर लिया है.

टोटल मिलाकर के अभी तक एनिमल मूवी ने बॉक्स ऑफिस पर सिर्फ हिंदी भाषा में ही 176.58 करोड़ रूपया का कलेक्शन बॉक्स ऑफिस पर किया है बात करें साउथ इंडिया में इस मूवी ने बेहतरीन कमाई किया है दूसरी भाषा में इस मूवी ने लगभग 25.18 करोड़ रूपया बॉक्स ऑफिस पर कमाई किया है जिसमें तमिल तेलुगु भाषा शामिल है और इसमें शुक्रवार शनिवार और रविवार का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन शामिल है.

टोटल मिलाकर के इंडिया में इस मूवी ने हिंदी तमिल और तेलुगु भाषा में 201.76 करोड़ रूपया बॉक्स ऑफिस पर कमाई कर लिया है बात करें इसके आने वाले समय में तो यह मूवी आने वाले समय में कई बड़े रिकॉर्ड भी काम कर सकती है रणबीर कपूर के जीवन में यह उनका सबसे बेहतरीन ओपनिंग करने वाला मूवी बन गया है.

रणबीर कपूर के साथ इस मूवी में बॉबी देओल विलेन के रूप में काम कर रहे हैं और साथ में लेडी एक्ट्रेस के रूप में रश्मिका मंडाना इसमें लीड एक्ट्रेस के रूप में काम कर रही है. 

गूगल न्यूज़ ट्रेंडिंग आर्टिकल