डंकी बॉक्स ऑफिस कलेक्शन दिन 4: शाहरुख खान की फिल्म ने रिकॉर्ड उछाल दर्ज किया, दुनिया भर में 200 करोड़ रुपये के क्लब में प्रवेश किया

डंकी बॉक्स ऑफिस कलेक्शन दिन 4: शाहरुख खान की फिल्म ने रिकॉर्ड उछाल दर्ज किया, दुनिया भर में 200 करोड़ रुपये के क्लब में प्रवेश किया

डंकी डे 4 बॉक्स ऑफिस कलेक्शन: राजकुमार हिरानी निर्देशित यह फिल्म चार दिनों में भारत में 108 करोड़ रुपये का कलेक्शन करने में सफल रही है और उम्मीद है कि सोमवार को इसके कलेक्शन में बढ़ोतरी होगी, जिस दिन क्रिसमस की छुट्टी है।

प्रभास की सालार से कड़ी प्रतिस्पर्धा के बावजूद भी शाहरुख खान की डंकी हर गुजरते दिन के साथ बॉक्स ऑफिस पर रफ्तार पकड़ रही है। चौथे दिन, राजकुमार हिरानी निर्देशित फिल्म ने लगभग 25 प्रतिशत की बढ़ोतरी के साथ 31.50 करोड़ रुपये की कमाई की और 100 करोड़ क्लब में अपनी जगह बनाने में सफल रही। इंडस्ट्री ट्रैकर सैकनिल्क के अनुसार, फिल्म ने अपने शुरुआती दिन में 29.20 करोड़ रुपये कमाए, इसके बाद पहले शुक्रवार को 20.12 करोड़ रुपये और पहले शनिवार को 25.61 करोड़ रुपये कमाए।

भारत और दुनिया भर में डंकी के चौथे दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन क्रमशः 108 करोड़ रुपये और अनुमानित 215 करोड़ रुपये है। डंकी ने रविवार को कुल मिलाकर 49.67 प्रतिशत हिंदी अधिभोग दर्ज किया, जिसमें शाम को बढ़ोतरी हुई। सोमवार को क्रिसमस के कारण छुट्टी होने के कारण फिल्म को टिकट खिड़की पर अच्छा प्रदर्शन करने की उम्मीद है। यह फिल्म हिरानी और शाहरुख के बीच पहले सहयोग का भी प्रतीक है। रविवार को भारत और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर शाहरुख अभिनीत फिल्म के लिए सबसे बड़ा दिन रहा।

ब्लॉकबस्टर हिट जवान और पठान के बाद डंकी शाहरुख खान की साल की तीसरी रिलीज है। हालाँकि, जवान और पठान दोनों ने पहले दो दिनों के भीतर 128.23 करोड़ और 127.50 करोड़ रुपये की कमाई के साथ उच्च संख्या में शुरुआत की।

डंकी भारतीय बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई करने वाली राजकुमार हिरानी की चौथी फिल्म के रूप में पीके, 3 इडियट्स और संजू के साथ शामिल हो गई है। यह फिल्म प्रतिष्ठित बॉक्स ऑफिस क्लब में शामिल होने वाली शाहरुख खान की 10वीं फिल्म बन गई। फिल्म में तापसी पन्नू, विक्की कौशल, बोमन ईरानी और अनिल ग्रोवर भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

प्रशांत नील की सालार ने शानदार शुरुआत की और फिल्म ने पहले दिन 90 करोड़ रुपये की कमाई की। सैकनिल्क के अनुसार, सालार ने रविवार को 61 करोड़ रुपये की कमाई की, जिससे भारत में कुल बॉक्स-ऑफिस कलेक्शन 208 करोड़ रुपये हो गया।

गूगल न्यूज़ ट्रेंडिंग आर्टिकल