शाहरुख खान ने जारी किया जवान का नया ट्रेलर बस 30 दिनों की देरी आपको पता चल जाएगा मैं अच्छा हूं या बुरा हूं

शाहरुख खान ने जारी किया जवान का नया ट्रेलर बस 30 दिनों की देरी आपको पता चल जाएगा मैं अच्छा हूं या बुरा हूं

सुपरस्टार शाहरुख खान की आने वाली नई मूवी जवान का टीजर ट्रेलर रिलीज किया गया है शाहरुख खान ने अपने ऑफिशल टि्वटर अकाउंट से इस टीजर ट्रेलर को रिलीज किया है जो कि पूरे 30 सेकंड की है. शाहरुख खान अपने आने वाले इस मूवी को ले करके कोई कोताही नहीं बरतना चाहते हैं और ज्यादा से ज्यादा इस मूवी का प्रमोशन कर रहे हैं.

सोशल मीडिया पर अक्सर शाहरुख खान के इस मूवी के बारे में बातें होती रहती है शाहरुख खान के साथ दीपिका पादुकोण और नयनतारा लीड एक्टर के रूप में इस मूवी में दिखाई  देने वाले हैं 30 सेकंड के टीजर ट्रेलर में शाहरुख खान सिर्फ एक्शन सीक्वेंस करते हुए दिखाई दे रहे हैं. 

शाहरुख खान ने अपने ट्विटर अकाउंट से जवान मूवी का 4 पोस्टर भी रिलीज किया है ट्वीट करते हुए उन्होंने लिखा है कि मैं अच्छा हूं या बुरा हूं 30 दिन के बाद आपको पता चल जाएगा  शाहरुख खान का लुक इस मूवी में काफी बेहतरीन और दमदार दिख रहा है जिस तरह से शाहरुख खान के पिछले मूवी पठान बॉक्स ऑफिस पर कमाल दिखाई थी दर्शकों को इस मूवी से भी इसी तरह की आस लगी हुई है.

 शाहरुख खान की जवान मूवी 11 सितंबर 2023 को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज किया जाएगा और सिर्फ 1 महीने दूर है यहां से 1 महीने के बाद शाहरुख खान की एक्शन सीक्वेंस वाली मूवी जवान बॉक्स ऑफिस पर दस्तक देगी फिलहाल आप अभी शाहरुख खान के नए ट्रेलर का आनंद ले सकते हैं.