रेडमी वॉच 4, रेडमी बड्स 5 और बड्स 5 प्रो का वैश्विक लॉन्च नोट 13 सीरीज़ के साथ 15 जनवरी को होगा

रेडमी वॉच 4, रेडमी बड्स 5 और बड्स 5 प्रो का वैश्विक लॉन्च नोट 13 सीरीज़ के साथ 15 जनवरी को होगा

Xiaomi आज चीन के बाहर पहली बार भारत में Redmi Note 13 सीरीज़ पेश करने के लिए पूरी तरह तैयार है। कंपनी ने 15 जनवरी को वैश्विक बाजारों के लिए नोट 13 श्रृंखला के लॉन्च की पुष्टि की है।

टीज़र द्वारा पुष्टि करता है कि वह Redmi Note 13 Pro और Pro+ मॉडल लॉन्च करेगा, और कंपनी को Redmi Note 13 4G और Redmi Note 13 Pro 4G मॉडल भी लॉन्च करने की उम्मीद है, जो हाल ही में एक नए MediaTek Helio G99 Ultra SoC का खुलासा करते हुए सामने आए हैं।

टीज़र पेज इवेंट में रेडमी वॉच 4, रेडमी बड्स 5 और रेडमी बड्स 5 प्रो डिवाइस के लॉन्च की भी पुष्टि करता है, इन्हें पिछले साल चीन में पेश किया गया था।

आपको याद दिला दें, Redmi Watch 4 में 1.97″ ऑलवेज-ऑन AMOLED डिस्प्ले, 150+ एक्सरसाइज मोड, वॉयस कोच, अपग्रेडेड चार-चैनल PPG सेंसर, जीपीएस के लिए सपोर्ट है, जो 20 दिनों तक की बैटरी लाइफ प्रदान करता है। यह चीन में हाइपरओएस चलाता है, लेकिन वैश्विक संस्करण के साथ ऐसा नहीं हो सकता है।

रेडमी बड्स 5 और बड्स 5 प्रो में क्रमशः 46dB और 52dB तक ANC की सुविधा है, और प्रो मॉडल भी दोहरे ड्राइवरों के साथ आता है और LHDC 5.0 को भी सपोर्ट करता है।

वैश्विक बाज़ारों में इन उपकरणों की कीमत जानने के लिए हमें कुछ हफ़्ते से भी कम समय तक इंतज़ार करना होगा।

गूगल न्यूज़ ट्रेंडिंग आर्टिकल