POCO C65 की लॉन्चिंग 15 दिसंबर को किया जाएगा, 50 मेगापिक्सल कैमरा 8GB रैम और 256 जीबी इंटरनल स्टोरेज के बाद भी प्राइस बहुत कम होगी

POCO C65 की लॉन्चिंग 15 दिसंबर को किया जाएगा, 50 मेगापिक्सल कैमरा 8GB रैम और 256 जीबी इंटरनल स्टोरेज के बाद भी प्राइस बहुत कम होगी

POCO C65: गेमिंग और मल्टीटास्किंग को ध्यान में रखते हुए पोको अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च करने वाला है भारतीय बाजार में आपको बता दे की पोको के तरफ से इस मोबाइल फोन की लांचिंग की जानकारी फ्लिपकार्ट पर दी जा चुकी है इसकी लिस्टिंग ऑलरेडी फ्लिपकार्ट पर किया जा चुका है.

POCO C65 स्मार्टफोन के लॉन्चिंग 15 दिसंबर को इंडिया के लीडिंग ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर किया जाएगा कंपनी के तरफ से इस मोबाइल फोन के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं बताया गया है ना ही इसके प्राइस और स्पेसिफिकेशंस के बारे में कोई जानकारी दिया गया है.

लेकिन फ्लिपकार्ट पर रियलमी C67 5G कुछ पिक्चर शेयर किए गए हैं जिनको ध्यान में रखते हुए कुछ अंदाजा लगाया जा सकता है कि मोबाइल फोन के पीछे के तरफ तीन प्राइमरी कैमरा दिया गया है और सामने के तरफ एक सेल्फी कैमरा भी दिया गया है.

पीछे की तरफ आपको फ्लैशलाइट देखने को भी मिलेगा, POCO C65 स्मार्टफोन के स्टोरेज कैपेसिटी के बारे में बात करें तो इसमें आपको 256 बीबी का इंटरनल स्टोरेज मिल सकता है और इसके साथ 8GB का रैम इस मोबाइल फोन में दिया गया है.

कमर को खरीदने के लिए इस स्मार्टफोन को दो कलर में उपलब्ध कराया गया है एक ब्लू और दूसरा ब्लैक कलर में उपलब्ध है POCO C65 स्मार्टफोन की डिजाइन काफी बढ़िया दिख रही है जो कि लगभग आईफोन से मिलता जुलता दिख रहा है. मोबाइल फोन में 50 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है.

POCO C65 स्मार्टफोन में कई तरह के सेंसर और सिक्योरिटी फीचर भी मौजूद है जैसे कि फेस अनलॉक सिक्योरिटी और साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया है गेमिंग करने के लिए कई तरह के सेंसर भी इसमें उपलब्ध होंगे जो आपको मल्टीटास्किंग और गेमिंग में बढ़िया परफॉर्मेंस देगा.

गूगल न्यूज़ ट्रेंडिंग आर्टिकल