Poco C51 भारत में 7 अप्रैल को होगा लॉन्च, दाम इतना कम की सोचने पे मजबूर हो जाइएगा 

Poco C51 भारत में 7 अप्रैल को होगा लॉन्च, दाम इतना कम की सोचने पे मजबूर हो जाइएगा 

रिपोर्ट्स के मुताबिक, Poco C51 भारत में 7 अप्रैल से सेल के लिए उपलब्ध होगा। Xiaomi C-सीरीज़ स्मार्टफोन खरीदने का एकमात्र तरीका फ्लिपकार्ट है। बावजूद इसके खबर लिखे जाने के वक्त लिस्टिंग को वेबसाइट से हटा दिया गया था. स्क्रीनशॉट्स की लिस्टिंग के मुताबिक, Poco C51 में 6.52 इंच का डिस्प्ले, MediaTek Helio G36 SoC और 5,000mAh की बैटरी होगी। उम्मीद की जा रही है कि Poco C51 को Redmi A2+ के नाम से रीब्रांड किया जाएगा।

Fonearena की एक रिपोर्ट के मुताबिक, Poco C51 के विज्ञापन को फ्लिपकार्ट पर देखा जा सकता है। ऐसा प्रतीत होता है कि लिस्टिंग को ई-कॉमर्स वेबसाइट से हटा दिया गया है। लिस्टिंग के स्क्रीनशॉट से फोन के स्पेसिफिकेशन और लॉन्च की तारीख का पता चला है। 7 अप्रैल को दोपहर 12 बजे इस फोन से भारत में पर्दा उठेगा।

पोको C51 की विशेषताएं और विवरण

लिस्टिंग के मुताबिक, पोको सी51 एंड्रॉयड 13 (गो एडिशन) पर चलेगा। 6.52 इंच डिस्प्ले वाले इस फोन में सेल्फी कैमरे के लिए होल-पंच कटआउट होगा। प्रोसेसर की बात करें तो इस फोन में MediaTek Helio G36 SoC और 4GB रैम होगी, जिसे 3GB वर्चुअल रैम का इस्तेमाल करके 7GB तक बढ़ाया जा सकता है।

लिस्टिंग से पता चलता है कि Poco C51 में 8-मेगापिक्सल का डुअल रियर कैमरा सेटअप होगा। इस फोन के लिए फिंगरप्रिंट सेंसर रियर पर माउंट किया जाएगा। बैकअप पावर के लिहाज से फोन में 5,000mAh की बैटरी शामिल होगी। पोको C51 संभवतः Redmi A2+ के रीब्रांडेड संस्करण के रूप में प्रवेश करने जा रहा है, जिसे पिछले सप्ताह वसंत ऋतु में दुनिया भर के चुनिंदा व्यावसायिक क्षेत्रों में भेजा गया था।

Redmi A2+ में 6.52-इंच HD+ LCD डिस्प्ले 20:9 आस्पेक्ट रेशियो और 720 x 1600 पिक्सल रेजोल्यूशन के साथ है। MediaTek Helio G36 SoC इस फोन को पावर देता है, जिसमें 32GB eMMC 5.1 इंटरनल स्टोरेज और 3GB LPDDR4x रैम है। कैमरा सेटअप की बात करें तो इस फोन में रियर पर 8 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा है।

Exit mobile version