क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 GEN 3 प्रोसेसर साथ वनप्लस 12 स्मार्टफोन 23 जनवरी को भारत में होगी लॉन्च जाने कुछ स्पेसिफिकेशंस के बारे में

क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 GEN 3 प्रोसेसर साथ वनप्लस 12 स्मार्टफोन 23 जनवरी को भारत में होगी लॉन्च जाने कुछ स्पेसिफिकेशंस के बारे में

वनप्लस स्माटफोन पसंद करने वालों के लिए खुशखबरी क्योंकि इस मोबाइल फोन बनाने वाली कंपनी ने अपना नया मोबाइल फोन वनप्लस 12 बहुत जल्दी भारतीय बाजार में लॉन्च करने की तैयारी में है आपको बता दे कि इसकी लांचिंग 23 जनवरी 2023 को अमेजॉन इंडिया पर किया जाएगा.

अमेजॉन इंडिया पर फिलहाल इस मोबाइल फोन की लिस्टिंग किया जा चुका है वनप्लस 12 अपने प्राइस रेंज के अनुसार बेहतरीन स्मार्टफोन होने वाला है क्योंकि इसमें आपको लेटेस्ट क्वालकॉम स्नैपड्रेगन का चिपसेट देखने को मिलेगा.

कंपनी के तरफ से वनप्लस 12 के बारे में अभी कोई जानकारी नहीं दिया गया है नहीं इसके प्राइस के बारे में कोई अधिक जानकारी है और ना ही इसके ज्यादा स्पेसिफिकेशंस के बारे में कोई जानकारी है लेकिन कुछ इमेज है जो अमेजॉन पर शेयर किया गया है जिससे हम इसके कुछ स्पेसिफिकेशंस और डिजाइन के बारे में पता लगा सकते हैं.

वनप्लस 12 में अभी तक का सबसे लेटेस्ट कैमरा फोर्थ जनरेशन का कैमरा दिया गया है जो कि इसमें तीन कैमरे के साथ लांच किया जाएगा आपको बता दे कि इस मोबाइल फोन में अभी तक का सबसे लेटेस्ट और पावरफुल प्रोसेसर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 gen 3 प्रोसेसर लगाया गया है.

यह मोबाइल फोन खास करके गेमिंग और मल्टी टास्किंग के लिए बेहतरीन परफॉर्मेंस देगा और इस मोबाइल फोन के साथ आपको 50 वाट का AIRVOOC चार्ज दिया गया है. इस मोबाइल फोन में फिंगर आपको फिंगर इन डिस्पले फिंगरप्रिंट सेंसर देखने को मिलेगा साथ में इसमें कई तरह के सिक्योरिटी अलग से दीजाएगी.

वनप्लस 12 का डिजाइन काफी बेहतरीन है जो काफी लोगों को पसंद आने वाला है पीछे के तरफ राउंड शेप में तीन कैमरा दिया गया है जिसके साथ ऊपर के तरफ आपको एक एलइडी फ्लैशलाइटमिलेगा. इसकी लांचिंग के बाद ही आपको इसके ज्यादा जानकारी देखने को मिल सकता है. लेकिन फिलहाल वनप्लस चाहने वालों के लिए एक बेहतरीन खबर से काम नहीं है.

गूगल न्यूज़ ट्रेंडिंग आर्टिकल