Jio 150 एमबीपीएस वार्षिक प्लान के लिए 11,988 रुपये चार्ज कर रहा है, अतिरिक्त लाभ के लिए यहां देखें

Jio 150 एमबीपीएस वार्षिक प्लान के लिए 11,988 रुपये चार्ज कर रहा है, अतिरिक्त लाभ के लिए यहां देखें

बेशक, रिलायंस जियो ग्राहकों को अलग-अलग वैलिडिटी में 150 एमबीपीएस प्लान ऑफर करता है। जबकि अधिकांश ग्राहक मासिक योजना चुनते हैं, वहीं जो लोग वार्षिक विकल्प चुनते हैं उनके लिए एक विशेष पेशकश है। 12 महीने की योजना के साथ, JioFiber ग्राहकों को बिना किसी अतिरिक्त लागत के 1 महीने की अतिरिक्त सेवा प्रदान कर रहा है।

भारत का सबसे बड़ा दूरसंचार ऑपरेटर, रिलायंस जियो, देश का सबसे बड़ा इंटरनेट सेवा प्रदाता (आईएसपी) भी है। यदि ग्राहक इसे पूरे वर्ष के लिए चाहता है तो टेल्को वर्तमान में अपने 150 एमबीपीएस प्लान के लिए 11,988 रुपये चार्ज कर रहा है। लेकिन इतना ही नहीं, अगर आप JioFiber से साल भर का प्लान खरीदते हैं तो आप अतिरिक्त लाभ के भी हकदार हैं। अगर आप न केवल हाई-स्पीड डेटा कनेक्शन बल्कि मनोरंजन लाभ की तलाश में हैं तो रिलायंस जियो का 150 एमबीपीएस प्लान एक अच्छा प्लान है। आइए नजर डालते हैं इस योजना के साथ आपको मिलने वाली हर चीज पर।

150 एमबीपीएस स्पीड वाला 11,988 रुपये का जियोफाइबर प्लान

बेशक, रिलायंस जियो ग्राहकों को अलग-अलग वैलिडिटी में 150 एमबीपीएस प्लान ऑफर करता है। जबकि अधिकांश ग्राहक मासिक योजना चुनते हैं, वहीं जो लोग वार्षिक विकल्प चुनते हैं उनके लिए एक विशेष पेशकश है। 12 महीने की योजना के साथ, JioFiber ग्राहकों को बिना किसी अतिरिक्त लागत के 1 महीने की अतिरिक्त सेवा प्रदान कर रहा है। तो 11,988 रुपये की कीमत पर यूजर्स को 13 महीने (360 + 30 दिन) की सर्विस मिलती है।

तो इस सेवा में क्या शामिल है?

सबसे पहले, 150 एमबीपीएस इंटरनेट कनेक्शन है जो समान अपलोड और डाउनलोड गति प्रदान करता है। प्लान द्वारा प्रदान किया जाने वाला डेटा 3.3TB प्रति माह है। इसके साथ ही, एक मुफ्त फिक्स्ड-लाइन वॉयस कॉलिंग कनेक्शन भी है। इसके लिए लैंडलाइन उपकरण ग्राहक को स्वयं खरीदना होगा। हालाँकि, यह सब नहीं है। मनोरंजन के भी लाभ हैं.

अमेज़न प्राइम, डिज़्नी+ हॉटस्टार, SonyLIV, ZEE5, JioCinema, SunNXT, Hoichoi, डिस्कवरी+, ALTBalji, Eros Now, Lionsgate Play, ShemarooMe, DocuBay, और EPICON। प्लान के साथ बंडल किया गया अमेज़न प्राइम वीडियो सब्सक्रिप्शन एक साल के लिए है।

JioFiber ग्राहकों को एक मुफ्त सेट-टॉप बॉक्स (STB) भी प्रदान करेगा जिसका दावा MyJio ऐप के माध्यम से किया जा सकता है। इन सभी ओटीटी लाभों का उपभोग रिलायंस जियो द्वारा प्रदान किए गए एसटीबी का उपयोग करके सीधे टीवी पर किया जा सकता है।

गूगल न्यूज़ ट्रेंडिंग आर्टिकल