IQOO 12 5G क्वालकॉम स्नैपड्रेगन 8 GEN 3 प्रोसेसर और 50 + 50 + 64 MP कैमरा के साथ 12 दिसंबर को होगी लॉन्च, गेमिंग में होगी नई क्रांति

IQOO 12 5G क्वालकॉम स्नैपड्रेगन 8 GEN 3 प्रोसेसर और 50 + 50 + 64 MP कैमरा के साथ 12 दिसंबर को होगी लॉन्च, गेमिंग में होगी नई क्रांति

IQOO 12 5G: मोबाइल फोन बनाने वाले कंपनी IQOO बहुत जल्दी भारतीय बाजार में अपना नया गेमिंग स्माटफोन लॉन्च करने वाली है आपको बता दे कि इस स्मार्टफोन की लॉन्चिंग अमेजॉन इंडिया के द्वारा किया जाएगा इस मोबाइल फोन की लिस्टिंग ऑलरेडी अमेजॉन इंडिया पर किया जा चुका है.

कंपनी के तरफ से अपने इसने मोबाइल फोन का नाम IQOO 12 5G रखा है कंपनी के तरफ से दावा किया गया है कि या एक रियल टाइम गेमिंग स्माटफोन होने वाला है आपको बता दे की कंपनी की तरफ से इस मोबाइल फोन के प्राइस और ज्यादा स्पेसिफिकेशंस के बारे में कोई जानकारी नहीं दिया गया है.

लेकिन अमेजॉन इंडिया पर लिस्टिंग के अनुसार इस मोबाइल फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रेगन का 8 GEN 3 चिपसेट लगा हुआ है जो कि अभी तक का इंडिया में सबसे फास्टेस्ट मोबाइल फोन प्रोसीजर है. यह मोबाइल चिप इतना फास्ट है कि इसकी अंतूतू स्कोर 2.1 मिलियन की है.

इस मोबाइल फोन की लॉन्चिंग अमेजॉन इंडिया पर 12 दिसंबर को किया जाएगा, IQOO 12 5G फोन को बेहतरीनफीचर और स्पेसिफिकेशंस के साथ एक बेहतरीन डिजाइन के साथ लांच किया जाएगा जिसमें अलग-अलग कलर ऑप्शन भी मौजूद होंगे.

IQOO 12 5G स्मार्टफोन में इंडिया का पहला ऐसा कैमरा इस्तेमाल किया गया है जो की 50 मेगापिक्सल का ट्रिपल कैमरा होने वाला है जिसमें पहला कैमरा 50 मेगापिक्सल का होगा और दूसरा कैमरा भी 50 मेगापिक्सल का होगा और तीसरा कैमरा 64 मेगापिक्सल का होगा, इस मोबाइल फोन बनाने वाले कंपनी के तरफ से दावा किया गया है कि इसके कैमरे से आप अल्ट्रा एचडी में और बेहतरीन क्वालिटी में पिक्चर क्लिक कर सकते हैं.

गेम खेलने वालों के लिए IQOO 12 5G स्मार्टफोन में कई तरह के फीचर्स भी दिए गए हैं जो की गेमिंग एक्सपीरियंस को बदल कर रख देगावही इस मोबाइल फोन में 144 FPS का सपोर्ट दिया गया है. यानी कि काफी अल्ट्रा स्मूथ में गेमिंग कर सकते हैं और साथ में बेहतरीन क्वालिटी के साथ गेमिंग कर सकते हैं जिसकी पिक्चर क्वालिटी काफी अच्छा है इस मोबाइल फोन की ग्राफिक्स प्रोसेसिंग यूनिट के परफॉर्मेंस को भी बढ़ाया गया है, जिसकी वजह से आपके गेमिंग ग्राफिक्स में बेहतरीन परफॉर्मेंस देगा. 

मोबाइल फोन को ठंडा रखने के लिए इसमें बड़े LARGE VAPOR COOLING भी दिया गया है, IQOO 12 5G स्मार्टफोन की ब्राइटनेस 3000 NITS की है मोबाइल फोन की स्क्रीन के साथ 6.78 इंच की होगी जो की 144HZ को सपोर्ट करता है यह एक मलोक डिस्प्ले के साथ लांच किया जाएगा.

बैटरी बैकअप की बात करें तो इस मोबाइल फोन में 5000 MAH की बैटरी दिया गया है और साथ में इसको चार्ज करने के लिए 120 वाट का फास्ट चार्जर मिलेगी.

गूगल न्यूज़ ट्रेंडिंग आर्टिकल