Google Pixel 7a लॉन्च Tensor G2 SoC प्रोसेसर और 64 मेगापिक्सल कैमरा के साथ और भी दूसरे बेहतरीन फीचर 

Google Pixel 7a लॉन्च Tensor G2 SoC प्रोसेसर और 64 मेगापिक्सल कैमरा के साथ और भी दूसरे बेहतरीन फीचर 

Google Pixel 7a कथित तौर पर 10 मई को Google I/O इवेंट में बिक्री के लिए जाएगा। आधिकारिक लॉन्च से एक हफ्ते पहले टिप्पर द्वारा कथित प्रमोशनल इमेज और स्पेसिफिकेशन उपलब्ध कराए गए हैं। रेंडर में अपग्रेडेड Pixel 6a को आर्कटिक ब्लू, कार्बन और कॉटन रंग में देखा जा सकता है। Pixel 7a में 90Hz रिफ्रेश रेट और Tensor G2 SoC के साथ 6.1-इंच की फुल HD+ डिस्प्ले शामिल होगी। इसके अलावा Pixel 7a में 64 मेगापिक्सल प्राइमरी सेंसर के साथ डुअल रियर कैमरा अरेंजमेंट होगा। आगामी Google Pixel 7a के बारे में विस्तार से निचे बताया गया है।

गूगल पिक्सल 7ए की कीमत

Google Pixel 7a की कीमत $450 और $500 (लगभग 32,000 रुपये से 40,000 रुपये) के बीच होने का अनुमान बताया जा रहा है। जब उपलब्धता की बात आती है, तो फ्लिपकार्ट से भारत में Pixel 7a की बिक्री की उम्मीद है।

ट्विटर पर कथित Pixel 7a प्रमोशनल इमेज को टिपस्टर रोलैंड क्वांड्ट ने शेयर किया था। स्मार्टफोन तीन रंग विकल्पों- आर्कटिक ब्लू, कार्बन और कॉटन में दिखाई देता है और इसका डिज़ाइन लीक हुए रेंडर में Pixel 7 और Pixel 7 Pro के समान है। हालाँकि, जब स्मार्टफोन आधिकारिक तौर पर लॉन्च किया जाता है, तो अतिरिक्त रंग विकल्प हो सकते हैं।

Google Pixel 7a की मुख्य विशेषताएं

कथित बिक्री वाली तस्वीर में, Pixel 7a में 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.1 इंच का फुल-एचडी+ डिस्प्ले मिलेगा। इसमें Google Tensor G2 चिपसेट दिया जाएगा। Pixel 7a का प्राइमरी कैमरा 64 मेगापिक्सल का होगा और अल्ट्रा-वाइड सेंसर 12 मेगापिक्सल का होगा। इसके अलावा फ्रंट में 13 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा मौजूद है। इस फोन में फास्ट वायर्ड चार्जिंग और वायरलेस चार्जिंग दोनों का सपोर्ट मिलेगा।

मैजिक इरेज़र, फोटो अनब्लर और नाइट साइट, Google Pixel 7a पर उपलब्ध कुछ ही फोटो और वीडियोग्राफी सुविधाएँ हैं। फोटो अनब्लर धुंधली छवियों की तीक्ष्णता में सुधार कर सकता है, जबकि मैजिक इरेज़र उपयोगकर्ताओं को एक तस्वीर से ध्यान भंग करने में सहायता करता है। कम रोशनी वाली स्थितियों में, नाइट साइट उच्च-गुणवत्ता वाली तस्वीरें ले सकता है। लीक हुई मार्केटिंग इमेज से पता चलता है कि इसकी पहुंच Google One VPN तक भी होगी। Pixel 7a का भारत में 11 मई को अनावरण किया जाएगा, और Google I/O 2023 इवेंट 10 मई से शुरू होगा। इवेंट के दौरान, कहा जाता है कि कंपनी अपने पहले स्मार्टफोन Pixel Fold को फोल्डेबल स्क्रीन के साथ पेश करेगी।

Exit mobile version