बीएसएनएल कस्टमर के लिए खुशखबरी सिर्फ ₹4 में मिलेगी 2GB डाटा प्रतिदिन और अनलिमिटेड कॉलिंग पूरे 365 दिनों के लिए 

बीएसएनएल कस्टमर के लिए खुशखबरी सिर्फ ₹4 में मिलेगी 2GB डाटा प्रतिदिन और अनलिमिटेड कॉलिंग पूरे 365 दिनों के लिए 

बीएसएनल टेलीकॉम कंपनी अपने कस्टमर के लिए नए-नए फायदे के लिए  नया नया रिचार्ज प्लान लाता रहता है भारत में टेलीकॉम कंपनियां गिने चुने ही हैं जिनके सर्विस भारत में काफी अच्छी है हम जानते हैं कि प्राइवेट कंपनियां जैसे कि एयरटेल, जिओ,  वोडाफोन आइडिया जैसे कंपनियां अपने कस्टमर को खूब ज्यादा लुभाने के लिए बढ़िया से बढ़िया रिचार्ज प्लान देती है.

लेकिन आपको यह बात जानना जरूरी है कि भारत की सरकार के दूरसंचार निगम लिमिटेड यानी कि बीएसएनएल भी अपने कस्टमर को बेहतरीन प्लान देने के लिए पीछे नहीं है बीएसएनएल के कुछ ऐसे प्लान मौजूद हैं जिनको रिचार्ज करने पर ग्राहक को पूरे साल की वैलिडिटी मिलती है और इसके साथ अनलिमिटेड डाटा और कॉलिंग भी दिया जाता है बहुत सारे अलग सर्विसेज भी जुड़े होते हैं आज बीएसएनएल के कैसे प्लान के बारे में बताऊंगा जिसमें आपको पूरे साल तक रिचार्ज करने का झंझट नहीं होगा और मिलेगा कई फायदे भी.

बीएसएनएल का ₹1515 वाला प्लान

बीएसएनएल कस्टमर अगर ₹1515 वाले प्लान से कराते हैं रिचार्ज तो इसके साथ कस्टमर को बहुत सारी बेनिफिट देखने को मिलता है जैसे कि इसमें कस्टमर को पूरे साल तक की वैलिडिटी दी जाती है 365 दिनों का वैलिडिटी इस प्लान के साथ दिया जाता है  इस प्लान के साथ एसटीडी लोकल कॉल भी जुड़ा हुआ है जिसमें आप जितना चाहे उतनी कॉल कर सकते हैं कोई लिमिट इसमें नहीं है हर दिन इस प्लान के साथ कस्टमर को 2GB का हाई स्पीड इंटरनेट डाटा दिया जाता है और 100 s.m.s. प्रत्येक दिन के हिसाब से भी दिए जाते हैं.

इस प्लान को अगर हम विस्तार से कैलकुलेट करे तो हमें प्रत्येक महीने के हिसाब से ₹126 ही देना पड़ता है जो के प्रत्येक दिन के हिसाब से ₹4 होती है इन ₹4 में आपको प्रतिदिन 2GB डाटा और हाई स्पीड इंटरनेट भी दिया जाता है.

बीएसएनएल का ₹397 वाला प्लान

बीएसएनएल उपभोक्ता अगर ₹397 वाले प्लान से कराते हैं अपने प्रीपेड नंबर को रिचार्ज तो इस प्लान के साथ मिलती है पूरे 6 महीनों की वैलिडिटी इस प्लान के साथ कस्टमर को कॉलिंग का फायदा भी होता है और दिया जाता है बढ़िया इंटरनेट सेवा भी ऐसे प्लान जो बीएसएनएल कस्टमर को दिल जीतने के लिए काफी हैं.

गूगल न्यूज़ ट्रेंडिंग आर्टिकल