गदर 2 बॉक्स ऑफिस पर बॉक्स ऑफिस का किंग बना, बनी इस साल की दूसरी सबसे बड़ी ओपनिंग करने वाले मूवी

गदर 2 बॉक्स ऑफिस पर बॉक्स ऑफिस का किंग बना, बनी इस साल की दूसरी सबसे बड़ी ओपनिंग करने वाले मूवी

सनी देओल की फिल्म काफी सालों के बाद बॉक्स ऑफिस पर रिलीज की गई है 11 तारीख को रिलीज की गई सनी देओल की फिल्म गदर 2 का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन आ गया है पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर इस मूवी ने ताबड़तोड़ कमाई कर लिया है.

 जिस तरह से बॉक्स ऑफिस पर सनी देओल की मूवी गदर 2 ने कमाया है इससे यह पता चल गया है कि दर्शकों को कितने बेसब्री से इस मूवी का इंतजार था जिस तरह से इस मूवी का प्री बुकिंग चल रहे थे उस तरह से पता चल गया था कि इस मूवी का ओपनिंग डे कलेक्शन काफी ज्यादा होने वाली है.

पहले दिन की कमाई गदर 2 की ₹40  करोड़ के आसपास रही है  जोकि एक बेहतरीन बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कहा जा सकता है आने वाले समय में यानी कि शनिवार और रविवार को इस मूवी की कलेक्शन और भी अच्छी हो सकती है आपको बता दें कि इस महीने 15 अगस्त की छुट्टी भी पड़ने वाला है जिसकी वजह से इस मूवी को ज्यादा समय मिलेगा बॉक्स ऑफिस पर पैसे बटोरने के लिए.

इसी साल रिलीज की गई शाहरुख खान की मूवी पठान बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन बेहतरीन कमाई की थी लेकिन गदर 2 इस साल की दूसरी सबसे बड़ी बॉक्स ऑफिस मूवी बन गई है  फिल्म क्रिटिक्स तरण आदर्श में अपने ट्विटर अकाउंट से इस मूवी के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के बारे में जानकारी दिया है नीचे आप इनका ट्वीट देख सकते हैं.