जिओ के इस रिचार्ज पर मिलेगा 14 ओटीटी प्लेटफॉर्म का फ्री सब्सक्रिप्शन और अनलिमिटेड  वाईफाई इंटरनेट

जिओ के इस रिचार्ज पर मिलेगा 14 ओटीटी प्लेटफॉर्म का फ्री सब्सक्रिप्शन और अनलिमिटेड  वाईफाई इंटरनेट

जिओ यूजर्स के लिए आज में कैसा प्लान लेकर के आया हूं जिसके बदौलत आपको अनलिमिटेड इंटरनेट वह भी 30 एमबीपीएस की स्पीड से मिलेगी और साथ में अनलिमिटेड कॉलिंग किसी भी नेटवर्क पर और इसकी सबसे बड़ी खासियत यह है कि इस के रिचार्ज पर आपको 14 ओटीटी प्लेटफॉर्म का सब्सक्रिप्शन बिल्कुल फ्री में दिया जाएगा.

जियो का रिचार्ज उन कस्टमर के लिए है जो खास करके इंटरटेनमेंट को ध्यान में रखकर के रिचार्ज करवाते हैं जिन्हें वेब सीरीज मूवी देखना पसंद है वह भी हाई क्वालिटी में उनके लिए यह रिचार्ज बहुत ही फायदेमंद साबित होने वाला है. आज हम जिस प्लान के बारे में बात करने वाले हैं इसका रिचार्ज लगभग ₹599 का है यानी कि अगर आप लगभग हर एक महीने ₹600 देते हैं तो आपको इन सारे सर्विसेज फ्री में दी जाती है. 

जिओ के जिस रिचार्ज के बारे में हम बात करने वाले हैं यह रिचार्ज जिओ के ब्रॉडबैंड यानी कि जिओ फाइबर ब्रॉडबैंड के लिए होगा यह एक ऐसा सर्विस है जिसके तहत आपके घर में वाईफाई कंपनी के तरफ से लगाई जाती है जिसकी अधिकतम स्पीड 30 एमबीपीएस की होती है  और इंटरनेट इस्तेमाल करने की लिमिट अनलिमिटेड होता है.

14 ओटीटी प्लेटफॉर्म सब्सक्रिप्शन 

इसके साथ आपको कॉलिंग की सुविधा भी दिया जाता है जो कि अनलिमिटेड होगा और जिन लोगों को ओटीटी प्लेटफॉर्म की आवश्यकता होती है उनके लिए इस रिचार्ज पर लगभग 14 OTT सब्सक्रिप्शन मुफ्त में दिया जाता है, जिसमें Disney+ Hotstar, SonyLiv, ZEE5, Voot Select, Voot Kids, Sun NXT, Hoichoi, Discovery+, Universal +, ALTBalaji, Eros Now, Lionsgate Play, ShemarooMe, JioCinema और JioSaavn आदि शामिल है।

लेकिन आपको यह जानना जरूरी है कि यह रिचार्ज आपको पूरे 1 साल के लिए करना होगा यानी की टोटल रिचार्ज आपका 7118 रुपए का होता है जो कि प्रत्येक महीने लगभग ₹600 के हिसाब से बैठता है और 12 महीने तक की वैलिडिटी होती है जिसमें आपको अनलिमिटेड 30 एमबीपीएस की स्पीड से वाईफाई इंटरनेट दिया जाता है और साथ में अनलिमिटेड कॉलिंग भी दी जाती है और उसके साथ मनोरंजन के लिए 14 ओटीटी प्लेटफॉर्म का सब्सक्रिप्शन फ्री में दिया जाता है. 

जल्द ही जियो करेगा जिओ एयर फाइबर लॉन्च

 जिओ के तरफ से एक आधिकारिक सूचना आई है जिसके तहत जिओ जल्दी जिओ एयर फाइबर लॉन्च करने वाला है इसके पहले जो ब्रॉडबैंड यानी कि जिओ फाइबर ब्रॉडबैंड प्रोवाइडर आता था जिसमें हमें वायर के थ्रू इंटरनेट दिया जाता था लेकिन जिओ एयर फाइबर  की मदद से बिना किसी वायर के ही आपके घर में इंटरनेट और दूसरे सुविधाएं दी जाएगी.

गूगल न्यूज़ ट्रेंडिंग आर्टिकल