डाटा हो गई खत्म तो घबराने का नहीं सिर्फ करें ₹19 से रिचार्ज मिलेगी कितने जीबी डाटा

डाटा हो गई खत्म तो घबराने का नहीं सिर्फ करें ₹19 से रिचार्ज मिलेगी कितने जीबी डाटा

बहुत बार ऐसा होता है कि हम इंटरनेट इस्तेमाल कर रहे होते हैं और हमारा डाटा पैक खत्म हो जाता है लेकिन अब आपको घबराने की जरूरत नहीं है अगर आपके पास ज्यादा पैसे देने के लिए नहीं है और आप कम पैसे खर्च करके डाटा पैक पाना चाहते हैं तो जिओ यूजर्स के लिए कैसा प्लान है जिसमें आपको ज्यादा से ज्यादा बेनिफिट देता है चलिए जानते इस बेनिफिट के बारे में.

अगर आप जियो कस्टमर हैं और आप इंटरनेट इस्तेमाल करते हुए आपका डाटा खत्म हो जाता है तो आपके लिए जियो ने डाटा बूस्टर प्लान लॉन्च की है जिसके तहत आपको बहुत ही कम पैसे देकर के बहुत ही ज्यादा बेनिफिट मिलता है.

जिओ का ₹19 वाला प्लान

जिओ कस्टमर अगर अपने नंबर पर ₹19 वाले प्लान से कराते हैं रिचार्ज तो इस प्लान के साथ मिल 1.5 जीबी का इंटरनेट डाटा जिसकी वैलिडिटी आपके प्रजेंट में चल रहे वैलिडिटी के बराबर रहेगी इसके साथ आपको कोई दूसरा बेनिफिट नहीं मिलता है.

जिओ का ₹15 वाला प्लान

जिओ के ₹15 वाले प्लान से कराते हैं रिचार्ज प्लान के साथ 1GB की डाटा दिया जाता है इसकी वैलिडिटी भी आपको आपके वर्तमान में चल रहे रिचार्ज प्लांस वैलिडिटी के बराबर रहती है इस प्लान के साथ आपको कोई दूसरा प्रॉफिट जैसे कि कॉलिंग या फिर मैसेज की सुविधा नहीं मिलती है.

जिओ का ₹21 वाला प्लान

अगर आपका डाटा खत्म हो जाता है तो आप तुरंत ही 2GB डाटा पाने के लिए ₹21 से रिचार्ज कर सकते हैं इस प्लान की वजह से भी आप के वर्तमान में चल रहे प्लान के साथ ही रहता है इसमें भी आपको कोई दूसरा बेनिफिट नहीं दिया जाता है.

जिओ के इंसान को आप थर्ड पार्टी ऐप के जरिए रिचार्ज कर सकते हैं जैसे कि  गूगल पे और फोन पे की मदद से रिचार्ज कर सकते हैं रिचार्ज करने के लिए थर्ड पार्टी ऐप को ओपन करें रिचार्ज सेक्शन में जाएं वहां पर जिओ का नंबर ऐड करें अब आपको डाटा प्लान में इन प्लान को सेलेक्ट करना है पेमेंट करें आप का रिचार्ज सक्सेसफुल लिख कर दिया जाएगा.

गूगल न्यूज़ ट्रेंडिंग आर्टिकल