‘चंदू चैंपियन’ का बॉक्स ऑफिस पर तहलका: दूसरे वीकेंड में 50 करोड़ क्लब में शानदार एंट्री

‘चंदू चैंपियन’ का बॉक्स ऑफिस पर तहलका: दूसरे वीकेंड में 50 करोड़ क्लब में शानदार एंट्री

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन की स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म ‘चंदू चैंपियन’ बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा रही है। धीमी शुरुआत के बाद, फिल्म ने रफ्तार पकड़ ली है और पहले वीकेंड के शानदार प्रदर्शन के बाद दूसरे वीकेंड में भी बंपर कमाई की है। सिर्फ 10 दिनों में ही ‘चंदू चैंपियन’ 50 करोड़ रुपये के क्लब में शामिल हो गई है। आइए जानते हैं दूसरे रविवार को फिल्म ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर कितना बिजनेस किया।

पॉजिटिव वर्ड ऑफ माउथ की बदौलत ‘चंदू चैंपियन’ शानदार प्रदर्शन कर रही है। मुरलीकांत पेटकर की प्रेरणादायक कहानी पर आधारित यह फिल्म दुनिया भर के दर्शकों का दिल जीत रही है। बॉक्स ऑफिस पर ‘चंदू चैंपियन’ का सफर 5.40 करोड़ रुपये की कमाई के साथ शुरू हुआ था। दूसरे दिन (शनिवार) फिल्म ने 7.70 करोड़ रुपये और तीसरे दिन (रविवार) 11.01 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया।

इसके बाद ‘चंदू चैंपियन’ ने चौथे दिन 6.01 करोड़ रुपये, पांचवें दिन 3.6 करोड़ रुपये, छठे दिन 3.40 करोड़ रुपये, सातवें दिन 3.01 करोड़ रुपये, आठवें दिन 3.32 करोड़ रुपये की कमाई की। नौवें दिन (शनिवार) फिल्म ने 100% की बढ़ोतरी दर्ज करते हुए 6.30 करोड़ रुपये का बिजनेस किया। वहीं, 10वें दिन (रविवार) कमाई की रफ्तार को और बढ़ाते हुए ‘चंदू चैंपियन’ ने 8.01 करोड़ रुपये की कमाई अपने नाम की। इस तरह, फिल्म ने भारत में अब तक कुल 57.76 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है।

सिर्फ फिल्म की कहानी ही नहीं, बल्कि अपनी दमदार परफॉर्मेंस से कार्तिक आर्यन ने भी दर्शकों का दिल जीत लिया है। बॉलीवुड के कई सितारों ने उनकी एक्टिंग की तारीफ की है। ‘चंदू चैंपियन’ का निर्देशन कबीर खान ने किया है, जिन्होंने साजिद नाडियाडवाला के साथ मिलकर फिल्म का निर्माण भी किया है। यह फिल्म 14 जून, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी।

‘चंदू चैंपियन’ की सफलता कार्तिक आर्यन के लिए एक बड़ी उपलब्धि है। यह फिल्म उनकी अब तक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में से एक बन गई है। ‘चंदू चैंपियन’ के शानदार प्रदर्शन से यह साबित होता है कि कार्तिक आर्यन बॉलीवुड के सबसे लोकप्रिय सितारों में से एक हैं।