BSNL ने Airtel और Jio को टक्कर देने के लिए जारी किया सबसे सस्ता BSNL भारत फाइबर ब्रॉडबैंड प्लान

BSNL में Airtel और Jio को टक्कर देने के लिए जारी किया सबसे सस्ता BSNL भारत फाइबर ब्रॉडबैंड प्लान

भारत में इंटरनेट चलाने के लिए बहुत तेजी से मांग बढ़ रहा है जिसके लिए ब्रॉडबैंड सेवाओं की मांग भारत में काफी ज्यादा बढ़ रही है जिसको देखते हुए प्राइवेट और सरकारी टेलीकॉम कंपनियां अपने ग्राहकों के लिए बेहतरीन और सस्ते रिचार्ज प्लान के साथ ब्रॉडबैंड प्लान भारत में लॉन्च कर रही है आपको बता दे कि BSNL ने भी हाल ही में एक नया रिचार्ज प्लान जारी किया है ब्रॉडबैंड के रूप में जिसे हम BSNL भारत फाइबर के नाम से भी जानते हैं.

Airtel और Jio को सीधे टक्कर देने के लिए BSNL इस प्लान को जारी किया है आज हम BSNL के 999 रुपए वाला ब्रॉडबैंड प्लान का कंपेयर Airtel के 999 रुपए वाले ब्रॉडबैंड प्लान से करेंगे आखिर किस किस टेलीकॉम कंपनियों के पास बेहतरीन रिचार्ज मौजूद है आईए देखते हैं.

BSNL का 999 रुपए वाला ब्रॉडबैंड प्लान

BSNL के 999 रुपए वाले ब्रॉडबैंड प्लान के साथ कस्टमर को पूरे 2000 GB का इंटरनेट दिया जाता है जिसमें इंटरनेट सीमा तक 150 एमबीपीएस के स्पीड से इंटरनेट इस्तेमाल किया जा सकता है जिसके बाद इंटरनेट खत्म होने पर आपको इंटरनेट की स्पीड घटकर 10 एमबीपीएस तक रह जाती है.

इस प्लान के साथ अनलिमिटेड डाउनलोडिंग का भी आप्शन उपलब्ध है इसमें आपको बात करने के लिए लोकल और एसटीडी पर अनलिमिटेड कॉलिंग भी मिलती है इतना ही नहीं कुछ ओटीटी प्लेटफॉर्म जैसे की disney+ हॉटस्टार और सोनीलिव जैसे प्लेटफार्म का सब्सक्रिप्शन दिया जाता है.

Airtel का 999 रुपए वाला ब्रॉडबैंड प्लान

Airtel के पास भी ब्रॉडबैंड प्लान में 999 रुपए वाला प्लान मौजूद है जिसको रिचार्ज करने के बाद अनलिमिटेड इंटरनेट दिया जाता है इस प्लान की स्पीड भी आपको 200 एमबीपीएस की होगी जिसकी डाउनलोडिंग करने की कोई सीमा नहीं होती है Airtel के इस ब्रॉडबैंड प्लान को Airtel एक्सट्रीम फाइबर के नाम से भी जानते हैं इस प्लान के साथ भी अनलिमिटेड कॉलिंग दिया जाता है इसके साथ भी आपको disney+ हॉटस्टार जैसे प्लेटफार्म का सब्सक्रिप्शन मुफ्त में मिलती है.

Jio के 999 रुपए वाला ब्रॉडबैंड प्लान

Jio ग्राहक अगर 999 रुपया वाला ब्रॉडबैंड प्लान लेते हैं तो इस प्लान के साथ भी अनलिमिटेड इंटरनेट दिया जाता है जिसकी वैधता पूरे 30 दिनों की होती है जिसमें आप 150 एमबीपीएस तक का इंटरनेट स्पीड हासिल कर सकते हैं इसके साथ भी आपको अनलिमिटेड कॉलिंग और कई तरह के ओटीटी प्लेटफॉर्म का सब्सक्रिप्शन मुफ्त में मिलता है

गूगल न्यूज़ ट्रेंडिंग आर्टिकल