WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

BSNL का मंथली सबसे सस्ता रिचार्ज मिलेगी 42 जीबी डाटा और पूरे महीने भर की वैधता

BSNL का मंथली सबसे सस्ता रिचार्ज मिलेगी 42 जीबी डाटा और पूरे महीने भर की वैधता

भारत सरकार की दूरसंचार निगम लिमिटेड BSNL द्वारा ग्राहकों के लिए 2 नए सस्ते रिचार्ज प्लान जारी किया है इसका पहला रिचार्ज प्लान 139 का है और दूसरा रिचार्ज प्लान ₹149 का है वहीं दूसरी तरफ देखे तो भारत की प्राइवेट कंपनियां महीने के रिचार्ज में ज्यादा पैसे कस्टमर से ले रही है एयरटेल और जिओ अपने ग्राहकों से महीने का रिचार्ज भी काफी चार्ज करता है लेकिन BSNL में अपने ग्राहकों के लिए दो सस्ते प्लान जारी करके इन दोनों प्राइवेट कंपनियों का मुंह बंद कर दिया.

BSNL का ₹139 वाला प्रीपेड प्लान

BSNL अपने नंबर पर अगर ₹140 से कराते हैं रिचार्ज तो इस रिचार्ज प्लान के साथ उनको पूरे 28 दिनों की वैलिडिटी दी जाती है इस वैलिडिटी के अंतर्गत उन्हें रोज के हिसाब से 1.5 जीबी की स्पीड इंटरनेट डाटा दिया जाता है इसके साथ ग्राहकों को किसी भी नंबर पर पूरे भारत में अनलिमिटेड कॉलिंग करने की सुविधा दिया जाता है इतने कम प्राइस में शायद ही कोई दूसरा टेलीकॉम कंपनी आपको इतना सारा सर्विस देता हूं होटल में रह करके आपको 28 दिन में 42 जीबी का डाटा मिल जाता है.

BSNL का ₹149 वाला रिचार्ज प्लान

भारत सरकार की BSNL अपने ग्राहकों के लिए दूसरा रिचार्ज प्लान को सबसे सस्ता जारी किया हुआ है रिचार्ज प्लान ₹149 का है इस रिचार्ज प्लान के साथ पूरे 28 दिनों की वैधता कस्टमर को दी जाती है इसके साथ अनलिमिटेड कॉलिंग दिया जाता है रोज के हिसाब से 1GB का हाई स्पीड इंटरनेट डाटा भी मिलेगा और रोज 100 एसएमएस फ्री दिए जाएंगे. S.m.s. की सुविधा सिर्फ आपको इसी रिचार्ज प्लान में मिलता है ₹139 वाले रिचार्ज प्लान में आपको s.m.s. नहीं दिए जाएंगे इसके लिए अतिरिक्त अमाउंट आप से लिया जाएगा.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now