WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

Airtel प्रीपेड ग्राहक सिर्फ ₹9 रोज खर्च करें और पाएं 365 दिनों की वैलिडिटी और 2.5 जीबी की डाटा जाने प्लान का डिटेल

Airtel प्रीपेड ग्राहक सिर्फ ₹9 रोज खर्च करें और पाएं 365 दिनों की वैलिडिटी और 2.5 जीबी की डाटा जाने प्लान का डिटेल

Airtel कस्टमर अपने प्रीपेड नंबर के लिए एक बेहतरीन प्लान की तलाश में सदैव रहते हैं लेकिन उन्हें समझ में नहीं आता है कि कौन सा प्लान उनके लिए सबसे अच्छा है आज मैं आपके लिए एक ऐसा प्लान लेकर आया हूं जिसमें आपको मिलेगी कई बेनिफिट भी सिर्फ ₹9 के दिन के हिसाब से खर्च करने परमिलेगी पूरे साल भर की वैलिडिटी और इसके साथ अनलिमिटेड कॉलिंग और हाई स्पीड इंटरनेट डाटा का भी बेनिफिट किया जाएगा.

Airtel के पोर्टफोलियो में कई सारे प्रीपेड प्लान मौजूद है लेकिन प्लान में से एक सालाना प्लान ऐसा है जिसमें आपको सिर्फ ₹9 खर्च करने पर 365 दिनों की वैलिडिटी मिल जाती है यह Airtel प्लान काफी सस्ता मालूम होगा और इसमें कई प्रॉफिट जुड़े हुए हैं चलिए जानते हैं Airtel के इस प्लान के बारे में.

Airtel का ₹3325 वाला प्लान

Airtel प्रीपेड ग्राहक अगर अपने मोबाइल पर ₹3325 वाले प्लान से कराते हैं रिचार्ज प्लान के साथ कई बेनिफिट जुड़े हुए हैं जैसे कि इस प्लान में आपको मिलती है पूरे 365 दिनों की वैलिडिटी और इस प्लान में आपको रोज के हिसाब से 2.5 जीबी की हाई स्पीड इंटरनेट डाटा दिया जाता है इसमें अनलिमिटेड कॉलिंग जुड़ी हुई है जिसकी मदद से आप कहीं भी जितना चाहे उतना बात कर सकते हैं रोज के हिसाब से 100 s.m.s. भी दिए जाते हैं इसमें कई बेनिफिट और भी जुड़े हुए हैं जैसे कि 1 साल का डिजनी प्लस हॉटस्टार का सब्सक्रिप्शन भेज दिया जाता है Airtel विंक म्यूजिक और हेलो ट्यून का एक्सेस भी इसमें मिलता है.

Airtel के इस सालाना प्लान को हम डिवाइड करें तो हमें प्रतिदिन के हिसाब से सिर्फ ₹9 देने पड़ते हैं हर ₹9 में आपको रोज अनलिमिटेड कॉलिंग मिलता है और रोज 2.5 जीबी की हाई स्पीड इंटरनेट डाटा दिया जाता है इसके साथ मैसेज और ओटीटी प्लेटफॉर्म का सब्सक्रिप्शन भी मिलता है ₹9 में शायद ही कोई दूसरा रिचार्ज है जो आपको इतने सारे बेनिफिट देता होगा.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now