WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

महीने के रिचार्ज से हो गए हैं परेशान तो JIO कस्टमर सिर्फ ₹149 प्रति महीना खर्च करके पा सकते हैं पूरे साल तक की वैलिडिटी और कई अन्य बेनिफिट भी

महीने के रिचार्ज से हो गए हैं परेशान तो JIO कस्टमर सिर्फ ₹149 प्रति महीना खर्च करके पा सकते हैं पूरे साल तक की वैलिडिटी और कई अन्य बेनिफिट भी

JIO के हर महीने रिचार्ज हो गए हैं परेशान तो JIO के तरफ से कुछ ऐसे प्लान मौजूद है जिसमें आपको महीने के विचार से छुटकारा मिल सकता है बार-बार रिचार्ज प्लान कराने में आपको ज्यादा पैसे देने पड़ते हैं लेकिन अगर आप लॉन्ग वैधता और ज्यादा प्रॉफिट वाले प्लान चाहते हैं तो JIO के इन प्लान से कराए रिचार्ज बार-बार रिचार्ज कराने से मिलेगी छुटकारा साथ में इन प्लान में कई तरह के बेनिफिट जुड़े हुए जो आपको जानकर के आपको यह प्लान रिचार्ज कराने में  मजबूर हो जाएंगे JIO का यह प्लान चलाना प्लान में से आता है क्योंकि महीने का प्लान काफी ज्यादा महंगे होते चले जा रहे हैं जिसकी वजह से वार्षिक प्लान में लोग ज्यादा  दिलचस्पी दिखा रहे हैं.

JIO का ₹2399 वाला प्रीपेड प्लान

JIO का वार्षिक प्लान में सबसे पहला प्लान ₹2399 वाला प्लान आता है  इस प्लान के साथ कई बेनिफिट जुड़े हुए हैं जैसे कि इसमें में दिया जाता है पूरे 365 दिनों की वैलिडिटी यानी कि 1 साल तक का टेंशन खत्म और इसमें रोज के हिसाब से 2GB का डाटा दिया जाता है जिसे आप हाई स्पीड इंटरनेट में इस्तेमाल कर सकते हैं और अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग का प्रॉफिट कस्टमर को दिया जाता है और रोज के हिसाब से 100 s.m.s. भी मिलते हैं.

 JIO का  ₹1499 वाला प्लान

JIO के प्रीपेड प्लान में  ₹1499 वाला प्लान भी जुड़ा हुआ है जिसमें मिलती है पूरे 1 साल की वैलिडिटी इस प्लान में आपको अनलिमिटेड कॉलिंग का प्रॉफिट दिया जाता है इस प्लान के साथ मिलती है 24gb के हाई स्पीड इंटरनेट डाटा इसमें मैसेज करने के लिए 3600 s.m.s. भी दिए जाते हैं.

JIO के वार्षिक प्लान में बहुत फायदे हैं

JIO के इन दोनों प्लान वार्षिक प्लान में आता है अगर इन दोनों प्लान में किसी भी प्लान से कराते हैं रिचार्ज तो आपको कई तरह के फायदे दिए जाते हैं इस प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ-साथ मैसेजिंग की सुविधा भी दिया जाता है जिसकी वैधता पूरे साल तक होती है इस प्लान के साथ JIO टीवी,  JIO सिनेमा, JIO न्यूज़ और JIO सिक्योरिटी का भी प्रॉफिट मिलता है. कंक्लूजन में जाए तो JIO का नया प्लान हर महीने में आपको सिर्फ ₹149 चार्ज करता है जिसमें आपको अनलिमिटेड कॉलिंग और कई तरह के बेनिफिट शामिल है.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now