WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

सिर्फ ₹50 में मिलती है 10GB ज्यादा डाटा और ज्यादा वैलिडिटी जाने Jio के इस प्लान के बारे में

सिर्फ ₹50 में मिलती है 10GB ज्यादा डाटा और ज्यादा वैलिडिटी जाने Jio के इस प्लान के बारे में

Jio कस्टमर के लिए एक बढ़िया वैधता वाला प्लान लेकर के आया हूं जिसमें Jio कस्टमर को पूरे 28 दिनों की वैलिडिटी मिलेगी और इस प्लान रिचार्ज के साथ 10GB एक्स्ट्रा डाटा भी दिया जाएगा, Jio का शानदार रिचार्ज सिर्फ ₹50 ज्यादा खर्च करने पर ज्यादा वैलिडिटी और ज्यादा डाटा रिचार्ज पैक दिया जाता है.

आज हम जिन दो Jio रिचार्ज प्लान के बारे में बात करने वाले हैं वह ₹249 वाला रिचार्ज प्लान है और दूसरा प्लान ₹299 वाला रिचार्ज प्लान है इन दोनों रिचार्ज प्लान में ₹50 का ही अंतर है लेकिन  इतने अंतर में Jio कस्टमर को काफी ज्यादा प्रॉफिट मिलता है सभी जानते हैं जियो के इन दोनों प्लान के बारे में.

Jio का ₹249 वाला प्लान

Jio कस्टमर अपने नंबर पर ₹249 से रिचार्ज कराते हैं तो इस प्लान के साथ मिलती है 2gb की डाटा प्रतिदिन के हिसाब से इतना ही नहीं इस प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग भी जुड़ा हुआ है जिसकी मदद से आप भारत में किसी भी नंबर पर कॉल कर सकते हैं जितना चाहे उतना इस प्लान में 100 s.m.s. प्रतिदिन के हिसाब से दिया जाता है इस प्लान की वैधता पूरे 23 दिनों की होगी.

Jio का ₹299 वाला प्लान

Jio नंबर पर अगर आप ₹299 वाले प्लान से रिचार्ज कराते हैं तो इस प्लान के साथ मिलती है पूरे 28 दिनों की वैलिडिटी और प्रतिदिन के हिसाब से 2GB का डाटा दिया जाता है इसमें मिलती है अनलिमिटेड कॉलिंग और 100 एसएमएस रोज के हिसाब से इस प्लान के साथ पूरे 56 जीबी की हाई स्पीड इंटरनेट डाटा दिया जाता है.

दोनों में है सिर्फ ₹50 का अंतर

Jio के इन दोनों प्लान को देखे तो सिर्फ ₹50 का अंतर होता है लेकिन बाकी सारे प्रॉफिट दोनों में एक ही है सिर्फ अंतर इतना है कि ₹299 वाले प्लान में आपको 10GB एक्स्ट्रा दिया जाता है क्योंकि इसकी वैलिडिटी आपको ज्यादा मिलती है वहीं दूसरी तरफ देखे तो ₹249 वाले में आपको 23 दिनों की वैलिडिटी मिलती है टोटल मिलाकर के इस में 46 जीबी डाटा देता है दूसरी तरफ उसमें आपको 56 जीबी का डाटा मिलता है दोनों को घटा करके देखे तो 10GB की डाटा हमको ज्यादा इसमें मिलती है और 5 दिन की वैलिडिटी ज्यादा दिया जाता है

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now