WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

BSNL ग्राहक सिर्फ ₹7 के रिचार्ज पर 252 जीबी डाटा और 84 दिनों तक अनलिमिटेड कॉलिंग जाने इस प्लान के बारे में 

BSNL ग्राहक सिर्फ ₹7 के रिचार्ज पर 252 जीबी डाटा और 84 दिनों तक अनलिमिटेड कॉलिंग जाने इस प्लान के बारे में 

BSNL ग्राहकों को सिर्फ ₹7 में 84 दिनों तक सब कुछ फ्री, अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ 252 जीबी का हाई स्पीड डाटा के साथ जाने इस प्लान के बारे में

BSNL उपभोक्ता हैं और आप चाहते हैं कि BSNL का कोई सस्ता प्लान आपको मिले जिसमें ज्यादा से ज्यादा प्रॉफिट दिया जा सके तो आपके लिए आज मैं कैसा भी इसमें प्लान लेकर के आया हूं जिसमें आपको पूरे महीने तक सब कुछ फ्री मिलता है हम जानते हैं कि BSNL अभी तक 5G सेवा भारत में चालू नहीं किया है लेकिन BSNL 4G सेवा पर काम कर रही है बहुत जल्दी BSNL ग्राहकों को 4G नेटवर्क इस्तेमाल करने के लिए मिल जाएगा इसके पहले प्राइवेट कंपनियों ने पहले ही अपनी  5G सेवा भारत में चालू कर दिया है. BSNL बहुत जल्दी भारत के कई शहरों में भी 5G सेवा चालू करने वाला है इसके पहले वह 4जी पर काम कर रहा है ठीक इस साल के अंत तक 5G सेवा स्टार्ट होने का आस लगाई जा रही है चलिए जानते हैं BSNL के कुछ सस्ते प्लान के बारे में जिसमें आपको ज्यादा से ज्यादा बेनिफिट मिलता है अगर आप BSNL का ग्राहक हैं तो आपको यह प्लान जरूर इस्तेमाल करना चाहिए.

BSNL का ₹299 वाला प्रीपेड प्लान

BSNL ग्राहक अगर BSNL के ₹299 वाले प्रीपेड प्लांस से अपने नंबर पर कर आते हैं रिचार्ज तो इस प्लान के साथ BSNL ग्राहकों को मिलता है पूरे 30 दिनों की वैलिडिटी इस प्लान में BSNL ग्राहकों को दी जाती है 90 जीबी का इंटरनेट डाटा जी हां आपने सही सुना है रोज के हिसाब से आपको 3 जीबी डाटा मिलता है जो कि पूरे  30 दिनों तक मिलता रहता है टोटल मिलाकर के 90 जीबी डाटा दिया जाता है इसके साथ अनलिमिटेड कॉलिंग और s.m.s. फ्री में दिए जाते हैं.

BSNL काया प्लान आपको प्रतिदिन के हिसाब से सिर्फ ₹10 लगता है ₹10 में आपको अनलिमिटेड कॉलिंग प्रतिदिन मिलते हैं और रोज 3GB हाई स्पीड इंटरनेट डाटा दिया जाता है तो ₹10 आपको खर्च करने में शायद कोई प्रॉब्लम नहीं होनी चाहिए.

BSNL का ₹599 वाला प्लान

BSNL ग्राहक अपने प्रीपेड नंबर पर अगर ₹599 वाले प्लान से रिचार्ज कराते हैं तो इस प्लान में BSNL ग्राहकों को पूरे 84 दिनों की वैलिडिटी मिलती है इस प्लान के साथ 20 ग्राहकों को रोज के हिसाब से 2.5GB हाई स्पीड इंटरनेट डाटा दिया जाता है  84 दिनों में टोटल कस्टमर को 252 जीबी का इंटरनेट डाटा दिया जाता है इसमें आप अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकते हैं भारत में किसी भी जगह पर किसी भी नंबर पर इसके साथ-साथ s.m.s. भी इसके साथ जुड़ा हुआ है.

इस प्लान में देखे तो BSNL ग्राहकों को प्रतिदिन के हिसाब से सिर्फ ₹7 देने पड़ते हैं और ₹7 में  ग्राहकों को रोज के हिसाब से 2.5 जीबी का डाटा दिया जाता है जो कि एक बढ़िया प्रॉफिट साबित होता है और इसके साथ अनलिमिटेड कॉलिंग भी मिलता है अगर कोई ग्राहक लंबी वैलिडिटी वाला प्लान ढूंढ रहा है BSNL का तो यह प्लांट काफी फायदेमंद साबित हो सकता है.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now