WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

टाटा पंच पर नवरात्रि और दीवाली का धमाका, 23,000 रुपये तक का डिस्काउंट

टाटा पंच पर नवरात्रि और दीवाली का धमाका, 23,000 रुपये तक का डिस्काउंट

टाटा मोटर्स ने नवरात्रि और दीवाली के त्योहारों पर अपनी कारों पर आकर्षक डिस्काउंट की घोषणा की है। इस ऑफर की लिस्ट में कंपनी की लोकप्रिय SUV, टाटा पंच भी शामिल है।

पंच पर मिल रहा है 23,000 रुपये तक का डिस्काउंट

टाटा पंच पर कंपनी 20,000 रुपये तक का कैश डिस्काउंट पेट्रोल वेरिएंट पर और 15,000 रुपये का कैश डिस्काउंट CNG वेरिएंट पर दे रही है। इसके अलावा, कंपनी कॉर्पोरेट कर्मचारियों को 3,000 रुपये का अतिरिक्त डिस्काउंट भी दे रही है। इस तरह, कुल मिलाकर ग्राहक 23,000 रुपये तक की बचत कर सकते हैं।

टाटा पंच
टाटा पंच

टाटा पंच के फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस

टाटा पंच में 1.2 लीटर का रेवोट्रॉन इंजन दिया गया है जो 86 PS की पावर और 113 Nm का टॉर्क जनरेट करता है। इसमें 5-स्पीड मैनुअल और ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन का विकल्प दिया गया है। सुरक्षा के लिहाज से, पंच को ग्लोबल NCAP से 5-स्टार रेटिंग मिली है। इसमें 7-इंच टचस्क्रीन, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, ऑटो एसी, और कई अन्य आधुनिक फीचर्स दिए गए हैं।

बिक्री में मचा रहा धमाल

टाटा पंच SUV सेगमेंट में सबसे तेजी से 4 लाख यूनिट बिकने वाली कार बन गई है। यह देश की एकमात्र कार है जिसने इस साल के पहले छह महीनों में ही 1 लाख यूनिट का आंकड़ा पार किया है।

डिस्क्लेमर

कार पर मिलने वाले डिस्काउंट विभिन्न डीलरशिप पर भिन्न हो सकते हैं। इसलिए, कार खरीदने से पहले अपने नजदीकी डीलरशिप से संपर्क करके सभी जानकारी प्राप्त कर लें।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now