WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

श्रद्धा कपूर-राजकुमार राव की फिल्म स्त्री 2 ने बॉक्स ऑफिस पर दो दिन में 100 करोड़ पार!

श्रद्धा कपूर-राजकुमार राव की फिल्म स्त्री 2 ने बॉक्स ऑफिस पर दो दिन में 100 करोड़ पार!

श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव अभिनीत हॉरर-कॉमेडी फिल्म ‘स्त्री 2’ ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा रखा है। स्वतंत्रता दिवस के मौके पर रिलीज़ हुई इस फिल्म ने पहले ही दिन दर्शकों का दिल जीत लिया था और अब दूसरे दिन भी कमाई के नए कीर्तिमान स्थापित कर रही है।

दूसरे दिन का धमाका

फिल्म ने अपने दूसरे दिन भी शानदार प्रदर्शन करते हुए लगभग 30 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। इस तरह, सिर्फ दो दिनों में ही ‘स्त्री 2’ ने 100 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है। यह फिल्म के लिए एक बड़ी उपलब्धि है और बॉक्स ऑफिस पर इसका दबदबा लगातार बढ़ता जा रहा है।

पठान का रिकॉर्ड तोड़ा

‘स्त्री 2’ ने बॉलीवुड की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘पठान’ के ओपनिंग वीकेंड कलेक्शन का भी रिकॉर्ड तोड़ दिया है। यह साफ है कि दर्शक इस हॉरर-कॉमेडी फिल्म को खूब पसंद कर रहे हैं। फिल्म में राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की जोड़ी ने एक बार फिर कमाल का प्रदर्शन किया है।

क्यों है फिल्म इतनी लोकप्रिय?

‘स्त्री 2’ की लोकप्रियता का एक बड़ा कारण इसका मनोरंजक कहानी और शानदार अभिनय है। फिल्म में हास्य और डर का ऐसा मिश्रण है जो दर्शकों को बांधे रखता है। इसके अलावा, फिल्म का प्रचार भी काफी प्रभावी रहा है।

बॉक्स ऑफिस पर आगे क्या?

‘स्त्री 2’ की इस जबरदस्त शुरुआत के बाद अब सभी की नजरें इस बात पर लगी हुई हैं कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कितना कलेक्शन करती है। उम्मीद है कि फिल्म आने वाले दिनों में भी इसी तरह का प्रदर्शन करती रहेगी और बॉक्स ऑफिस पर नई ऊंचाइयां छूएगी।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now