WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

अब ₹199 रिचार्ज में पाएं 13+ ओटीटी प्लेटफार्म का सब्सक्रिप्शन और 400 चैनल्स मुफ्त, फोन और टीवी पर एक साथ एंटरटेनमेंट का लुफ्त!

अब ₹199 रिचार्ज में पाएं 13+ ओटीटी प्लेटफार्म का सब्सक्रिप्शन और 400 चैनल्स मुफ्त, फोन और टीवी पर एक साथ एंटरटेनमेंट का लुफ्त!

टेलिकॉम कंपनी वोडाफोन आइडिया (वीआई) के द्वारा अपने प्रीपेड और पोस्टपेड कस्टमर के लिए एक नई सुविधा लाने की घोषणा की है। इस नई सुविधा के तहत, वीआई मूवीज और टीवी एंटरटेनमेंट सब्सक्रिप्शन की पेशकश की जा रही है। यह घोषणा उन ग्राहकों के लिए एक अच्छी खबर है जो अपने मोबाइल फोन और स्मार्ट टीवी पर वीडियो स्ट्रीमिंग का आनंद लेना पसंद करते हैं।

इस सुविधा के साथ, वीआई ने अपने ऐप को भी अपग्रेड किया है। अब वीआई मूवीज और टीवी ऐप एक नए अवतार में हैं, जो 13 से अधिक ओटीटी ऐप्स, 400 से अधिक लाइव टीवी चैनल्स, और एक ही प्लेटफॉर्म के तहत कई कंटेंट लाइब्रेरी को मुफ्त एक्सेस प्रदान करता है। इससे ग्राहकों को विभिन्न ऑनलाइन स्ट्रीमिंग सेवाओं का एक ही स्थान पर अधिकार मिलेगा।

वीआई मूवीज और टीवी सब्सक्रिप्शन के लिए नई प्रीपेड प्लान की कीमत 202 रुपये है, जबकि पोस्टपेड प्लान की कीमत 199 रुपये है। इसके साथ ही, इस सब्सक्रिप्शन के साथ, ग्राहक विभिन्न ओटीटी प्लेटफार्म्स जैसे कि डिज्नी+ हॉटस्टार, सोनी लिव, मनोरमा मैक्स, फैनकोड, क्लिक, चौपाल, नम्माफ्लिक्स, प्लेफ्लिक्स, हंगामा, डिस्कवरी, शेमारू एमई, डिस्ट्रो टीवी, यप्पटीवी सहित कई और ओटीटी प्लेटफार्म्स से एक साथ अनलिमिटेड कंटेंट का आनंद ले सकते हैं। इसके साथ ही, उन्हें 400 से अधिक लाइव टीवी चैनल्स की भी सुविधा प्राप्त होगी।

यह सभी विकल्प उपयोगकर्ताओं को अपने पसंदीदा एंटरटेनमेंट का आनंद लेने की सुविधा प्रदान करते हैं। वीआई यूजर्स अब मोबाइल फोन के साथ-साथ स्मार्ट टीवी पर भी इस सभी कंटेंट का आनंद ले सकते हैं। चाहे वह एंड्रॉयड/गूगल टीवी, एंड्रॉयड मोबाइल, आईओएस मोबाइल, अमेज़न फायरस्टिक टीवी और वेब हो। इसके अलावा, उपयोगकर्ता सभी ओटीटी प्लेटफार्म्स पर एक साथ दो स्ट्रीम देखने की भी सुविधा प्राप्त करेंगे। इससे उन्हें एक बेहतरीन और इमर्सिव एंटरटेनमेंट एक्सपीरियंस मिलेगा।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now