WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

मुकेश अंबानी की Jio ने गणतंत्र दिवस ऑफर लॉन्च किया: मिलेगा अनलिमिटेड कॉल, 5G डेटा, ओटीटी, कूपन मात्र रु…

मुकेश अंबानी की Jio ने गणतंत्र दिवस ऑफर लॉन्च किया: मिलेगा अनलिमिटेड कॉल, 5G डेटा, ओटीटी, कूपन मात्र रु…

रिलायंस Jio रिपब्लिक डे प्लान में अनलिमिटेड कॉल के साथ 2.5GB दैनिक 5G डेटा और ओटीटी सब्सक्रिप्शन मिलता है। रिलायंस Jio रिपब्लिक डे प्लान केवल प्रीपेड यूजर्स के लिए है।

मुकेश अंबानी के स्वामित्व वाली रिलायंस Jio ने जनता के लिए किफायती योजनाओं और उपकरणों की एक श्रृंखला लॉन्च करके भारत में दूरसंचार क्षेत्र में क्रांति ला दी है। मुकेश अंबानी की Jio विशेष अवसरों और त्योहारों को चिह्नित करने के लिए नए रोमांचक ऑफर पेश करने के लिए जानी जाती है। आगामी गणतंत्र दिवस 2024 का जश्न मनाने के लिए, मुकेश अंबानी की Jio ने एक नए गणतंत्र दिवस ऑफर की घोषणा की है जो अनलिमिटेड कॉल, 5G डेटा, ओटीटी सदस्यता और Ajio, रिलायंस डिजिटल और अन्य के लिए कूपन के साथ आता है। मुकेश अंबानी की कंपनी द्वारा पेश किया गया गणतंत्र दिवस प्लान वास्तव में एक पुराना प्लान है लेकिन इस मौके पर कंपनी प्लान के साथ अतिरिक्त कूपन और ऑफर भी दे रही है। अधिकांश अन्य योजनाओं की तरह, रिलायंस Jio रिपब्लिक डे प्लान 2.5GB दैनिक 5G डेटा और ओटीटी सदस्यता के साथ असीमित कॉल प्रदान करता है। रिलायंस Jio रिपब्लिक डे प्लान केवल प्रीपेड यूजर्स के लिए है।

नए रिलायंस Jio रिपब्लिक डे प्लान की कीमत 2999 रुपये है और यह 365 दिनों के लिए वैध है। यह प्लान उपयोगकर्ताओं को प्रति दिन 2.5GB 5G डेटा, अनलिमिटेड वॉयस कॉल और प्रति दिन 100 एसएमएस तक फ्री देता है। यह JioTV, JioCinema और JioCloud का सब्सक्रिप्शन भी प्रदान करता है। योजना में 2499 रुपये की न्यूनतम खरीद पर 500 रुपये का अJio कूपन, टीरा में 30% छूट (1000 रुपये तक), इक्सिगो के माध्यम से उड़ान टिकटों पर 1500 रुपये तक की छूट, स्विगी के माध्यम से भोजन ऑर्डर पर 250 रुपये की छूट और 10% की छूट शामिल है। रिलायंस डिजिटल के माध्यम से न्यूनतम 5000 रुपये की खरीदारी।

हाल ही में मुकेश अंबानी की रिलायंस Jio ने भी JioTV प्रीमियम सब्सक्रिप्शन के साथ नए प्लान लॉन्च किए थे। रिलायंस Jio का यह प्लान अनलिमिटेड कॉल, 5G डेटा ऑफर करता है और यह ज़ी5, डिज़्नी+ हॉटस्टार, Jioसिनेमा जैसे 14 ओटीटी प्लेटफॉर्म के सब्सक्रिप्शन के साथ आता है। नए लोड किए गए Jio प्रीपेड प्लान 398 रुपये से शुरू होते हैं। मुकेश अंबानी की रिलायंस Jio के JioTV प्रीमियम प्लान तीन विकल्पों में आते हैं – 398 रुपये, 1198 रुपये और 4498 रुपये। 398 रुपये का नया रिलायंस Jio प्रीपेड प्लान 28 दिनों के लिए वैध है और यह उपयोगकर्ताओं को प्रति दिन 2GB 5G डेटा, असीमित वॉयस कॉल और प्रति दिन 100 एसएमएस तक फ्री देता है। यह JioTV एप्लिकेशन के माध्यम से 12 ओटीटी प्लेटफार्मों की सदस्यता भी प्रदान करता है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now