WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

Dunki बॉक्स ऑफिस कलेक्शन दिन 6: शाहरुख खान की फिल्म ₹140 करोड़ पर पहुंची है

Dunki बॉक्स ऑफिस कलेक्शन दिन 6: शाहरुख खान की फिल्म ₹140 करोड़ पर पहुंची है

शाहरुख खान की Dunki बॉक्स ऑफिस पर लगातार रफ्तार बनाए हुए है. फिल्म ने एक हफ्ते से भी कम समय में 100 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर एक उल्लेखनीय उपलब्धि हासिल की है। सैकनिल्क की रिपोर्ट के अनुसार, छठे दिन, राजकुमारी हिरानी की फिल्म ने (सभी भाषाओं के लिए) ₹ 10.25 करोड़ की कमाई की। इसके साथ Dunki का कुल कलेक्शन 140.20 करोड़ रुपये हो गया है।

बॉलीवुड प्रेमी न केवल शाहरुख खान के हार्डी के किरदार की प्रशंसा कर रहे हैं, बल्कि तापसी पन्नू, विक्की कौशल और बोमन ईरानी के उत्कृष्ट प्रदर्शन पर भी प्यार बरसा रहे हैं।

ग्लोबल बॉक्स ऑफिस पर Dunki ने ₹256.40 करोड़ का कलेक्शन किया है। रेड चिलीज एंटरटेनमेंट, जो फिल्म के निर्माताओं में से एक है, ने इंस्टाग्राम पर शाहरुख खान का एक पोस्टर साझा किया है, जिसमें लिखा है, “It just keeps getting happier.”

हाल ही में शाहरुख खान, तापसी पन्नू और राजकुमारी हिरानी ने बैठकर फिल्म के कुछ सीन्स पर चर्चा की। विक्की कौशल के किरदार के नशे में होने वाले सीन के बारे में बात करते हुए तापसी ने कहा कि हर फिल्म में विक्की का नशे में धुत्त सीन होता है। उन्होंने मनमर्जियां में अपने सहयोग को याद करते हुए उल्लेख किया कि विक्की ने उस दृश्य की शूटिंग के लिए शराब पी थी। तापसी ने साझा किया, “हर पिक्चर के अंदर उसको एक दारू वाला सीन मिल जाता है। मनमर्जियां में भी उसका एक ड्रिंकिंग सीन था, वो उसने इतना अच्छा किया, वो असल में मुझे पता चला वो उसने पी के शूट किया था [मनमर्जियां की शूटिंग के दौरान , विक्की ने शराब पीने का एक दृश्य प्रस्तुत किया।

शाहरुख खान ने बातचीत में हास्य का तड़का लगाते हुए कहा, “मैं ऐसे ही प्रभावित हो रहा था कि अच्छी एक्टिंग कर रहा है [मैं यह सोचकर प्रभावित हुआ कि वह एक अच्छा अभिनेता है।]” उन्होंने विक्की के प्रदर्शन की प्रशंसा की Dunki ने व्यक्त करते हुए कहा कि विक्की ने इस दृश्य के साथ शानदार काम किया। शाहरुख ने कहा, “इसने ये सीन बहुत खूबसूरत किया [उसने इस सीन को खूबसूरती से निभाया], शानदार ढंग से निभाया।”

शाहरुख खान की Dunki को प्रभास की सालार: सीज़ फायर – भाग 1 से कड़ी प्रतिस्पर्धा का सामना करना पड़ रहा है, जो एक दिन बाद – 22 दिसंबर को रिलीज़ हुई थी। आपकी जानकारी के लिए: सालार ने केवल पांच दिनों में ₹ 278.90 करोड़ की कमाई की है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now