WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

Vodafone-idea ने जारी किया एक नया प्लान जिसके तहत मिलेगी पूरे 180 दिनों की वैलिडिटी 

Vodafone-idea ने जारी किया एक नया प्लान जिसके तहत मिलेगी पूरे 180 दिनों की वैलिडिटी 

Vodafone-idea Plan: वोडाफोन आइडिया ने एक नया रिचार्ज प्लान जारी किया है जिसके तहत वोडाफोन आइडिया यूजर्स को 6 महीने तक का रिचार्ज करने का टेंशन खत्म कर देगा इस प्लान के जरिए टोटल 180 दिनों की वैलिडिटी दी जाएगी, Vodafone-idea का या प्लान ₹549 का है  इस प्लान के जरिए वोडाफोन आइडिया यूजर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग अनलिमिटेड डाटा और मैसेजिंग की सुविधा दी जाएगी चलिए जानते हैं Vodafone-idea के इस प्लान के बारे में कुछ डिटेल में.

अक्सर टेलीकॉम कंपनी अपने यूजर्स के लिए नए नए प्लान जारी करता है ताकि यूजर्स इस प्लान को इस्तेमाल करें और यूजर्स अपने टेलीकॉम ऑपरेटर से खुश रहे इसी तरह से vodafone-idea ने भी एक नया प्लान जारी किया है यह प्लान ₹549 से शुरू होती है Vodafone-idea यूजर्स अब इस प्लान को रिचार्ज कर सकते हैं क्योंकि कंपनी के तरफ से यह प्लान सभी के लिए रोल आउट कर दिया गया है. 

Vodafone-idea का ₹549 का या प्लान उन कस्टमर के लिए है जो कस्टमर ज्यादा इंटरनेट की आवश्यकता नहीं होती है अधिकतम वह कॉलिंग पर ही बिताते हैं जो लोग इंटरनेट कम इस्तेमाल करते हैं उनके लिए यह प्लान काफी फायदेमंद साबित होगा क्योंकि इस प्लान के जरिए आपको पूरे 180 दिनों की वैलिडिटी दी जाती है इस प्लान में आपको 1GB का डाटा दिया जाएगा जो कि पूरे 6 महीने के लिए  होगा.

अगर आप इस प्लान से रिचार्ज करते हैं तो आपको ₹549 का टॉकटाइम भी मिल जाएगा और साथ में 6 महीने का वैलिडिटी भी मिलेगा इस प्लान पर आपको 2.5 पैसे प्रति सेकंड के हिसाब से देना होगा. Vodafone-idea इस प्लान के जरिए उन कस्टमर को टारगेट कर रहा है जो कस्टमर सिर्फ वैलिडिटी पर ही केंद्रित रहते हैं या फिर सिर्फ कॉलिंग पर ही केंद्रीय रहते हैं वैसे कस्टमर इस प्लान को बखूबी इस्तेमाल कर पाएंगे. 

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now