WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

दिवाली में BSNL ग्राहक की बल्ले बल्ले सरकार सिर्फ एक छोटा रिचार्ज पर दे रही है 70 दिनों तक सब कुछ अनलिमिटेड 

दिवाली में BSNL ग्राहक की बल्ले बल्ले सरकार सिर्फ एक छोटा रिचार्ज पर दे रही है 70 दिनों तक सब कुछ अनलिमिटेड 

अगर आपके एरिया में BSNL का नेटवर्क मौजूद हैतो आपके लिए BSNL के तरफ से कुछ ऐसे रिचार्ज प्लान दिए जाते हैं जिसमें आपको कम पैसे देकर के ज्यादा बेनिफिट मिलता है हम जानते हैं कि भारत सरकार की टेलीकॉम कंपनी BSNL अपने ग्राहकों को सस्ते से सस्ता रिचार्ज प्लान देने के लिए जाना जाता है आज इस आर्टिकल में हम जानेंगे कि BSNL के कुछ ऐसे सस्ते रिचार्ज प्लान जिसमें आपकोअनलिमिटेड कॉलिंग इंटरनेट और मैसेज की फ्री सुविधा दी जाती है.

BSNL का 399 वाला रिचार्ज प्लान

BSNL के पास ₹400 से काम में 399 वाला रिचार्जमौजूद है जिसको रिचार्ज करवाने के बाद कस्टमर को पूरे 70 दिनों की वैलिडिटी प्राप्त होती है इनवैलिडिटी में BSNL ग्राहकों को अनलिमिटेड कॉलिंग दिया जाता है जिसकी मदद से पूरे भारत में जिस भी नेटवर्क पर चाहे उतना बात कर सकते हैं इस प्लान के साथ BSNL ग्राहकों को रोज के हिसाब से 1GB कीहाई स्पीड डाटा भी दिया जाता है. 

मैसेज करने वालों के लिए इस प्लान के साथ रोज के हिसाब से 100 SMS प्राप्त होता है, अगर BSNL ग्राहक के एरिया में BSNL का नेटवर्क काफी बढ़िया है तो इस प्लान के साथ रिचार्ज करवा सकते हैं जो कि सस्ते में ज्यादा के फायदे और ज्यादा फायदेमंद है.

BSNL का 298 रुपए वाला रिचार्ज प्लान

BSNL प्रीपेड नंबर पर अगर 298 रुपए वाले रिचार्ज प्लान से रिचार्ज करवाते हैं तो इस प्लान के साथ BSNL ग्राहकों को पूरे 52 दिनों की वैलिडिटी मिलती है इस प्लान के साथ BSNL ग्राहकों को रोज 1GB की डाटा प्राप्त होता है जिसकी मदद से हाई स्पीड इंटरनेट इस्तेमाल कर सकते हैं क्योंकि BSNL ने 4G सेवा को चालू कर दिया है.

मैसेज करने वालों के लिए BSNL ग्राहक रोज 100 एसएमएस इस प्लान के साथ लेटी है इसके साथ बात करने वालों के लिए अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग की सुविधा भी इस प्लान के साथ दिया जाता है. 

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now