WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

जिओ कस्टमर की अब मौज ही मौज एक बार रिचार्ज करें और पूरे साल रोज 2GB की डाटा प्राप्त करें 

जिओ कस्टमर की अब मौज ही मौज एक बार रिचार्ज करें और पूरे साल रोज 2GB की डाटा प्राप्त करें 

रिलायंस जिओ के पास ऐसे बहुत सारे डाटा प्लान और रिचार्ज प्लान मौजूद है जिसमें कस्टमर को बहुत सारे फायदे मिलते हैं बहुत सारे ऐसे सस्ते रिचार्ज प्लान भी जिओ के पास मौजूद है जिसको रिचार्ज करने के बाद ग्राहक को काफी ज्यादा फायदा पहुंचता हैजिसमें कई तरह के फायदे जुड़े होते हैं चाहे वह अनलिमिटेड कॉलिंग की हो इंटरनेट की हो या फिर मैसेज करने की सुविधा हो इसके साथ-साथ कई ऐसे रिचार्ज प्लान में मौजूद है जिसमें आपको OTT का सब्सक्रिप्शन भी मिल जाता है.

महीने के रिचार्ज प्लान से आप तंग आ गए हैं तो जिओ के पास सालाना रिचार्ज प्लान भी मौजूद है जिसको एक बार रिचार्ज करने पर साल भर के लिए रिचार्ज से छुट्टी मिल जाती है अगर आप डाटा अड्डों प्लान भरवा करके थक गए हैं तो आप सालाना रिचार्ज प्लान ले सकते हैं जिसमें आपको प्रतिदिन के हिसाब सेइंटरनेट डाटा दिया जाता है और इतना इंटरनेट डाटा दिया जाता है जितना आप अपने काम को बड़े ही आसानी से कर लेते हैं.

जिओ लंबी वैधता वाला पर रिचार्ज प्लान

रिलायंस जिओ के बाद सालाना रिचार्ज प्लान मौजूद है जिसे आप लंबी वैधता के रूप में इस्तेमाल कर सकते हैं रिलायंस जिओ के पास 2878 वाला रिचार्ज प्लान भी मौजूद है जिसको रिचार्ज करने के बाद पूरे 365 दिनों की वैलिडिटी मिल जाती है यानी की 1 साल का टेंशन खत्म हो जाता है.

इस प्लान के साथ आपको अनलिमिटेड कॉलिंग दिया जाता है जिसकी मदद से आप पूरे भारत में किसी भी नंबर पर अनलिमिटेड बात कर सकते हैं, इंटरनेट चलाने के लिए रोज 2GB की हाई स्पीड इंटरनेट डाटा भी मिल जाती है और मैसेज करने वालों के लिए प्रतिदिन के हिसाब से 100 एसएमएस मुफ्त में दिया जाता है.

अगर आपके एरिया में जिओ का 5G नेटवर्क चालू हो गया है तो इस प्लान के साथ आपको अनलिमिटेड इंटरनेट सेवा दिया जाता है जिसकी मदद से आप अल्ट्रा स्पीड में जितना चाहे उतना इंटरनेट इस्तेमाल कर सकते हैं.

अगर चाहिए अतिरिक्त डेटा तो इस प्लान से कारण रिचार्ज

हम जानते हैं कि जिओ के इस रिचार्ज प्लान में आपको रोज के हिसाब से 2GB की उत्तर दिया जाता है लेकिन इतना भी पर्याप्त नहीं है तो आप अतिरिक्त डेटा प्लान भी ले सकते हैं जिसमें आपको डाटा अड्डों प्लान दिया जाता है जिसमें आपको अतिरिक्तइंटरनेट डाटा मिल जाती है रिलायंस जिओ के पास 181 रुपए का डाटा प्लान मौजूद है जिसमें 30 GB दिया जाता है और दूसरा प्लान 241 रुपए का है जो की 40 GB की डाटा के साथ आती है 50 जीबी डाटा के लिए आपको ₹301 से रिचार्ज करना होगा 

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now