WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

Jio के पोर्टफोलियो में मौजूद वे सभी प्लान जिसमें मिलती है 84 दिनों की वैलिडिटी और भी बहुत कुछ 

Jio के पोर्टफोलियो में मौजूद वे सभी प्लान जिसमें मिलती है 84 दिनों की वैलिडिटी और भी बहुत कुछ 

Jio के 84 दिनों वाला प्लान काफी फेमस है क्योंकि इस प्लान में काफी सस्ते रिचार्ज प्लान में Jio के पोर्टफोलियो में मौजूद है और कुछ महंगे रिचार्ज प्लान भी Jio के पोर्टफोलियो में मौजूद है,  इस रिचार्ज प्लान को Jio के 3 मंथ रिचार्ज प्लान के नाम से भी जानते हैं जिसमें आपको पूरे 3 महीने की वैलिडिटी दी जाती है किसी भी टेलीकॉम कंपनी का मंथली साइकिल 28 दिनों का होता है यानी कि 3 महीने में टोटल 84 दिनों की वैलिडिटी.

आज मैं आपको इस आर्टिकल में बताऊंगा कि Jio के पास ऐसे कौन-कौन से रिचार्ज प्लान मौजूद है जिसमें 84 दिनों की वैलिडिटी दी जाती है Jio के पोर्टफोलियो में ऐसे कई रिचार्ज प्लान मौजूद है जिसमें आपको पूरे 3 महीनों की वैधता दी जाती है जानते हैं जियो के इन रिचार्ज प्लान के बारे में.

Jio के 84 दिनों वाला प्लान

Jio का ₹395 वाला प्लान – Jio के इस प्लान के साथ मिलते हैं पूरे 84 दिनों की वैलिडिटी और अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा भी इस प्लान में इंटरनेट चलाने वालों के लिए 6 GB का हाई स्पीड इंटरनेट डाटा दिया जाता है और रोज 100 एसएमएस फ्री में मिलती है.

Jio के ₹666 वाला प्लान –  प्लान के साथ जियो ग्राहकों को अनलिमिटेड कॉलिंग और 84 दिनों की वैलिडिटी दी जाती है इसके साथ 1.5 जीबी का डाटा रोज के हिसाब से मिलता है और 100 एसएमएस दिए जाते हैं.

Jio के साथ ₹719 वाला प्लान – इस प्लान में आपको रोज 2GB की हाई स्पीड इंटरनेट डाटा दिया जाता है और 84 दिनों की वैलिडिटी के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग भी दी जाती और साथ में 100 SMS  फ्री में मिलती है.

Jio के ₹739 वाला प्लान –  इस प्लान के साथ में Jio कस्टमर को 3 महीने की वैलिडिटी यानी कि 84 दिनों की वैधता दी जाती है और साथ में अनलिमिटेड कॉलिंग भी दिया जाता है और रोज 100 SMS  मुफ्त में दिए जाते हैं के साथ 2GB का इंटरनेट डाटा भी दिया जाता है और कई ओटीटी प्लेटफॉर्म का सब्सक्रिप्शन भी.

Jio के ₹789 वाला प्लान –  इस प्लान के साथ अगर कर आते हैं रिचार्ज तो पूरे 84 दिनों की वैलिडिटी दी जाती है और 2 GB हाई स्पीड इंटरनेट डाटा  के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग भी दिया जाता है.

Jio के ₹999 वाला प्लान –  अगर इस प्लान से Jio कस्टमर रिचार्ज करवाते हैं तो Jio कस्टमर को  रोज 3GB के हाई स्पीड इंटरनेट डाटा दिया जाएगा और साथ में 40gb अतिरिक्त डेटा मुफ्त में देती है इस प्लान के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग भी दिया जाता है और 84 दिनों की वैलिडिटी दी जाती है और इसके साथ रोज 100 SMS  मुफ्त में दिए जाते हैं.

Jio के ₹1099 वाला प्लान –  इस प्लान को खास करके नेटफ्लिक्स लवर्स के लिए बनाया गया है इसमें आपको नेटफ्लिक्स का सब्सक्रिप्शन मिलता है रोज के हिसाब से 2GB का डाटा दिया जाता है और अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ 84 दिनों की वैधता मिलती है .

Jio के ₹1499 वाला प्लान –  इस प्लान के साथ प्रीपेड ग्राहकों को कई फायदे दिए जाते हैं Jio कस्टमर को 84 दिनों की वैलिडिटी के साथ इस प्लान में 3GB की हाई स्पीड इंटरनेट डाटा रोज के हिसाब से मिलता है और इस प्लान में आपको नेटफ्लिक्स का भी सब्सक्रिप्शन दिया जाता है इसके साथ अनलिमिटेड कॉलिंग और एसएमएस भी दिए जाते हैं.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now