WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

BSNL का बवाल रिचार्ज प्लान सिर्फ ₹126 में 12 महीनों की वैलिडिटी और 720 जीबी का हाई स्पीड इंटरनेट डाटा भी 

BSNL का बवाल रिचार्ज प्लान सिर्फ ₹126 में 12 महीनों की वैलिडिटी और 720 जीबी का हाई स्पीड इंटरनेट डाटा भी 

BSNL ग्राहकों के लिए खुशखबरी अगर BSNL उपभोक्ता अपने BSNL नंबर के लिए सलाना रिचार्ज प्लान ढूंढ रहे हैं तो आपके लिए BSNL ने सलाना रिचार्ज प्लान जारी कर दिया है,  इस रिचार्ज प्लान को लॉन्च होते ही प्राइवेट टेलिकॉम कंपनियों के होश उड़ गए हैं कि इतने कम प्राइस में इतना सारा बेनिफिट कैसे कस्टमर को मिल सकता है आइए जानते हैं BSNL के इस प्लान के बारे में. 

BSNL का ₹1515 वाला रिचार्ज प्लान 

BSNL ग्राहक अगर अपने प्रीपेड नंबर पर ₹1515 वाले रिचार्ज प्लान से कराते हैं रिचार्ज इस प्लान के साथ BSNL उपभोक्ताओं को पूरे 1 साल की वैलिडिटी दी जाती है यानी कि पूरे 365 दिनों तक किसी भी तरह का रिचार्ज कराने से झंझट से छुटकारा मिल जाता है इस प्लान के साथ अनलिमिटेड लोकल और एसटीडी कॉलिंग का बेनिफिट जुड़ा हुआ है इसके साथ इसमें BSNL ग्राहकों को हर  दिन के हिसाब से 2GB का हाई स्पीड इंटरनेट डाटा दिया जाता है जो कि 1 महीने में 60gb हो जाती है और पूरे 365 दिनों में 720 जीबी का हाई स्पीड इंटरनेट डाटा मिल जाता है.

 इस प्लान के साथ ग्राहकों को 12 महीनों का वैलिडिटी तो मिलता ही है और इसके साथ रोज के हिसाब से 100 s.m.s. मुफ्त में दिए जाते हैं अगर आपका इंटरनेट खत्म हो जाता है तो आपके इंटरनेट की स्पीड 40 केबीपीएस की स्पीड से हो जाएगी आपको बता दें कि इस प्लान के साथ किसी भी तरह का ओटीटी सब्सक्रिप्शन नहीं मिलता है.

 अगर हम BSNL के इस प्लान को महीने के हिसाब से बैठते हैं तो हमें हर महीने ₹126 देने पड़ते हैं जिसमें आपको रोज के हिसाब से 2 जीबी डाटा मिलता है हर अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ मैसेज की सुविधा दिया जाता है आपको बता दें कि इतने कम पैसे में शायद ही कोई टेलीकॉम कंपनी आपको महीने भर की इतनी सुविधा देता होगा.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now