WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

ऋतिक रोशन की कृष 4 किस साल हो सकती है रिलीज़? राकेश रोशन ने बताया क्यों हुई बनाने में देरी 

ऋतिक रोशन की कृष 4 किस साल हो सकती है रिलीज़? राकेश रोशन ने बताया क्यों हुई बनाने में देरी 

कृष 4: सोशल मीडिया पर ऋतिक रोशन के चाहने वालों की तादाद काफी ज्यादा है. अभिनेता के अधिकांश हिट उनके प्रदर्शन से आए हैं। ‘कहो ना प्यार है’, ‘अग्निपथ’ जैसी कई बेहतरीन फिल्में उनकी बोरी के लिए याद की जाती हैं। ऋतिक रोशन ने चर्चित फिल्म ‘कृष’ में भी काम किया है। इस संस्थान की अब तक की सभी फिल्मों का आम तौर पर स्वागत किया गया है। हालाँकि, बाद के भाग में काफी समय की देरी हुई।

हम कृष 4 की उम्मीद कब कर सकते हैं?

‘कृष’ सीरीज की आखिरी फिल्म ‘कृष 3’ 2013 में रिलीज हुई थी। तब से चौथा भाग कई मीडिया रिपोर्ट्स का विषय रहा है। हालांकि, फिल्म की आधिकारिक रिलीज डेट के बारे में औपचारिक रूप से कुछ नहीं कहा गया है। सीरीज के निर्देशक राकेश रोशन पहले ही बता चुके हैं कि ‘कृष 4’ कब रिलीज होगी।

कोई जल्दी नहीं

एक एंट्री को दी गई मीटिंग में उन्होंने बताया कि उन्हें ‘कृष 4’ बनाने की कोई जल्दी नहीं है। वास्तविक फिल्म की शूटिंग 2024 के बाद शुरू होगी। फिलहाल उनकी टीम द्वारा पटकथा लिखी जा रही है; तब तक प्री-प्रोडक्शन का काम शुरू नहीं होगा।

उन्होंने कहा कि उन्हें कोई भी फिल्म बनाने के लिए समय चाहिए और वह कृष 4 को पूरा करने में जल्दबाजी नहीं कर रहे हैं। “क्रिश” की अवधारणा पर शायद ही कभी कोई फिल्म बनाई गई हो, जो कि एक अवधारणा है। सब्जेक्ट और कहानी की वजह से इसे बनने में इतना वक्त लग रहा है।

ऋतिक रोशन की आने वाली फिल्मों को लेकर अभिनेता इन दिनों फिल्म ‘वॉर 2’ को लेकर चर्चा में हैं. इस फिल्म का निर्देशन अयान मुखर्जी करेंगे। इसके अलावा ऋतिक की ‘फाइटर’ को अब से एक साल और लग सकते हैं। दीपिका पादुकोण फिल्म में उनके लेडी एक्ट्रेस की भूमिका निभाती नजर आएंगी।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now