WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

336 दिनों के रिचार्ज से पाना है छुटकारा तो रिलायंस जिओ कस्टमर कराएं रिचार्ज इस प्लान से मिलेगी अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ कई सुविधाएं मुफ्त 

336 दिनों के रिचार्ज से पाना है छुटकारा तो रिलायंस जिओ कस्टमर कराएं रिचार्ज इस प्लान से मिलेगी अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ कई सुविधाएं मुफ्त 

रिलायंस जिओ भारत की नंबर वन प्राइवेट टेलीकॉम कंपनी है जो कि अपने कस्टमर को सस्ते से सस्ता रिचार्ज प्लान देने के लिए मानी जाती है रिलायंस जिओ के पोर्टफोलियो में 1 साल का रिचार्ज प्लान भी मौजूद है जिसमें आपको थोड़े पैसे ज्यादा देख करके लेकिन बहुत ज्यादा बेनिफिट भी दिया जाता है इन प्लानो में.

रिलायंस जिओ कस्टमर अगर मंथली रिचार्ज प्लान से छुटकारा पाना चाहते हैं तो रिलायंस जिओ के इस प्लान से जरूर रिचार्ज करवाएं आपको लगेगा कि हम ज्यादा पैसा दे रहे हैं लेकिन मंथली रिचार्ज प्लान से देखेंगे तो आपको बहुत ही कम लगेगा महीने के हिसाब से भाग देने पर आपको बहुत ही कम प्राइस आएगा.

रिलायंस जिओ का रिचार्ज प्लान कस्टमर को पूरे 11 महीने की वैलिडिटी देता है जिसमें कई बेनिफिट शामिल है चाहे वह अनलिमिटेड कॉलिंग हो या फिर इंटरनेट सेवा इसके साथ आपको कई ओटीटी प्लेटफॉर्म का सब्सक्रिप्शन भी मुफ्त में दिया जाता है.

रिलायंस जिओ का ₹1550 वाला प्लान

रिलायंस जिओ कस्टमर अगर अपने नंबर पर ₹1550 वाले प्रीपेड प्लान से कराते हैं रिचार्ज तो इस प्लान में पूरे 11 महीनों की वैलिडिटी दिया जाता है यानी कि 336 दिनों के रिचार्ज कराने का झंझट खत्म हो जाएगा.

लगभग 1 साल तक का रिचार्ज प्लान इसे हम कर सकते हैं 1 महीने काम है तो क्या हुआ इसमें आपको कई बेनिफिट भी दिए जाते हैं जैसे कि अनलिमिटेड कॉलिंग एसटीडी हो या फिर लोकल दोनों नंबरों पर आप जितना चाहे उतना बात कर सकते हैं इस प्लान में आपको 24gb की हाई स्पीड इंटरनेट डाटा दिया जाता है लेकिन यह डाटा सीमित है अगर आपको ज्यादा इंटरनेट की आवश्यकता है तो अलग से डाटा प्लान खरीदना होगा.

इस प्लान में 3600 s.m.s. मुफ्त में दिए जाते हैं आपको यह बात बता दें कि रिलायंस जिओ कस्टमर के लिए इस प्लान में अनलिमिटेड 5जी इंटरनेट भी जुड़ा हुआ है जिन जगहों पर 5G नेटवर्क चालू हो चुका है वहां पर रिलायंस जिओ कस्टमर अनलिमिटेड इंटरनेट इस्तेमाल कर पाएंगे वह भी अल्ट्रा हाई स्पीड में.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now