WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

JIO ग्राहक को मिलेगा 75 जीबी डाटा अनलिमिटेड कॉलिंग और JIO सिनेमा का मुफ्त सब्सक्रिप्शन

JIO ग्राहक को मिलेगा 75 जीबी डाटा अनलिमिटेड कॉलिंग और JIO सिनेमा का मुफ्त सब्सक्रिप्शन

देश की प्राइवेट टेलीकॉम कंपनी JIO अपने ग्राहकों को बेहतरीन प्लान देती है इसके पोर्टफोलियो में ऐसे कई प्लान मौजूद है जहां पर ग्राहकों को ज्यादा से ज्यादा प्रॉफिट मिलता है JIO के कुछ प्लान ज्यादा वैलिडिटी वाले होते हैं या फिर JIO के कुछ प्लान में ज्यादा बेनिफिट दिए जाते हैं लेकिन इसके लिए ज्यादा पैसे वसूले जाते हैं जिसमें से आपको अनलिमिटेड कॉलिंग ज्यादा हाई स्पीड इंटरनेट डाटा और कई ओटीटी प्लेटफॉर्म का सब्सक्रिप्शन दिया जाता है.

JIO के पोर्टफोलियो से आज एक ऐसा है प्लान लेकर के आया हूं जिसमें आपको कई बेनिफिट दिए जाते हैं जैसे कि अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ रोज के हिसाब से ज्यादा इंटरनेट डाटा और ओटीटी प्लेटफॉर्म का सब्सक्रिप्शन यह रिचार्ज प्लान खास करके उन लोगों के लिए है जो लोग इंटरटेनमेंट परपस से प्लान खरीदते हैं.

मिलेगी 30 दिनों की वैलिडिटी

हम जानते हैं कि जितने भी टेलीकॉम कंपनियां है उनका मंथली साइकिल 28 दिनों का होता है लेकिन JIO के रिचार्ज प्लान में आपको पूरे 30 दिनों की वैलिडिटी दिया जाएगा.

JIO के ₹349 वाला प्लान

JIO ग्राहक अगर ₹349 वाले प्लान से कराते हैं रिचार्ज तो इस प्लान में मिलती है पूरे 30 दिनों की वैलिडिटी और रोज के हिसाब से आपको 2.5 जीबी की हाई स्पीड इंटरनेट डाटा भी दिया जाएगा जो की टोटल मिलाकर के 75 जीबी की हो जाती है इस प्लान के साथ आपको लोकल और  एसटीडी में अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग की छूट भी दी जाती है रोज के हिसाब से आपको 100 sms  फ्री में दिए जाते हैं.

इस प्लान के साथ आपको एक ऑडिटी प्लेटफार्म का सब्सक्रिप्शन बिल्कुल मुफ्त मिलता है JIO सिनेमा ओटीटी प्लेटफॉर्म का सब्सक्रिप्शन आपको फ्री में दिया जाता है जहां पर आप अनलिमिटेड मूवी का आनंद ले सकते हैं.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now