WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

Airtel का मंथली रिचार्ज प्लान जिसमें मिलती है आपको अनलिमिटेड कॉलिंग और 30 दिनों की वैधता

Airtel का मंथली रिचार्ज प्लान जिसमें मिलती है आपको अनलिमिटेड कॉलिंग और 30 दिनों की वैधता

जितने भी प्राइवेट टेलीकॉम कंपनियां मौजूद हैं चाहे वह Airtel हो या फिर जियो हो या फिर vodafone-idea हो इन सब का मंथली रिचार्ज प्लान लगभग लगभग से नहीं होता है बहुत सारे टेलीकॉम कंपनियों का रिचार्ज प्लान मंथली का ₹296 से शुरू होती है या फिर इसे के लगभग यास पास होती है.

Airtel के कुछ ऐसे मंथली प्लान मौजूद हैं जो आपको सस्ते भी पढ़ते हैं और आप को किफायती के साथ-साथ कई बेनिफिट है जो कस्टमर को दिया जाता है आज हम Airtel के कुछ ऐसे ही मंथली प्लान के बारे में बात करेंगे जहां पर आपको ज्यादा से ज्यादा बेनिफिट मिल सके.

 Airtel का ₹199 वाला प्लान

Airtel ग्राहकों के लिए सबसे सस्ता मंथली रिचार्ज प्लान ₹199 का है  इस प्लान से रिचार्ज कराने के बाद Airtel ग्राहकों को पूरे 30 दिनों की वैलिडिटी दी जाती है इसके साथ इंटरनेट चलाने के लिए 3GB का इंटरनेट डाटा भी दिया जाता है अनलिमिटेड कॉलिंग इस प्लान के साथ जुड़ी हुई है साथ में इस्लाम में आपको 300 SMS  फ्री में दिए जाते हैं इसके साथ विंक म्यूजिक और हेलो ट्यून का एक्सेस भी दिया जा.

Airtel का ₹296 वाला रिचार्ज प्लान

Airtel ग्राहकों के लिए दूसरा सबसे सस्ता मंथली रिचार्ज प्लान ₹296 का है इस प्लान के साथ Airtel ग्राहकों को 30 दिनों की वैधता दी जाती है इतना ही नहीं इस प्लान के साथ मिलती है पूरे 25 जीबी की हाई स्पीड इंटरनेट डाटा अगर आपका डाटा खत्म हो जाता है इसके बाद आपसे 50-paise प्रती एमबी के दर से चार्ज किया जाएगा,  इस प्लान में कस्टमर को अनलिमिटेड एसटीडी और लोकल कॉल के बेनिफिट भी दिया जाता है.

Airtel का ₹109 वाला रिचार्ज प्लान

इस प्लान में आपको अनलिमिटेड कॉलिंग की प्रॉफिट नहीं मिलती है क्योंकि यह  प्लान टॉकटाइम के लिए होता है  इस प्लान इस प्लान में आपको टोटल ₹96 का टॉकटाइम दिया जाता है और इसकी वैधता पूरे 30 दिनों की होती है इसके साथ 200mb का डाटा भी आपको फ्री में दिया जाता है.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now